ग्रेटर चेन्नई कॉर्प ने कोविड प्रसार को रोकने के लिए नौ बाजारों को बंद करने का दिया आदेश
ग्रेटर चेन्नई कॉर्प ने कोविड प्रसार को रोकने के लिए नौ बाजारों को बंद करने का दिया आदेश
Share:

चेन्नई: ग्रेटर चेन्नई कॉरपोरेशन (जीसीसी) ने कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए नौ बाजारों को बंद करने का आदेश दिया है, जो बदले में लोगों की आजीविका को प्रभावित करेगा। जीसीजी के मुताबिक कोठवाल चावड़ी बाजार भी 1 अगस्त से 9 अगस्त 2021 तक बंद रहेगा।

जिन नौ बाजारों को बंद करने का आदेश दिया गया है, उनके नाम इस प्रकार हैं: रंगनाथन स्ट्रीट से माम्बलम रेलवे स्टेशन तक; पुरसावलकम - डोवेटन जंक्शन से ब्रिकक्लिन रोड जंक्शन, भारती सलाई रत्न कैफे जंक्शन से बेल्स रोड जंक्शन; फकीर साहिब स्ट्रीट, हबीबुल्ला स्ट्रीट, पुलीपोन बाजार, एनएससी बोस रोड-कुरालगम जंक्शन से मिंट स्ट्रीट जंक्शन; रोयापुरम कलमंडपम सलाई, पानी की टंकी से कमची अम्मान कोइल, अमिनजिकाराय पुलिस चौकी से पुला एवेन्यू थिरु वी का पार्क जंक्शन, और रेड हिल्स अंजनेयर स्टैच्यू से अंबेडकर की प्रतिमा।

30 जुलाई को, बिना किसी नई छूट के कोविड -19 लॉकडाउन को 9 अगस्त तक बढ़ाते हुए, मुख्यमंत्री एम. स्टालिन ने कहा था कि अधिकारी उन जगहों को बंद करने का फैसला कर सकते हैं जहां लोगों का जमावड़ा होता है। मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन नहीं करने वाले दुकानों और अन्य प्रतिष्ठानों के मालिकों के खिलाफ कार्रवाई की जा सकती है। 

'आप जैसे युवाओं पर बड़ी जिम्मेदारी...', ट्रेनी IPS अफसरों से बातचीत में बोले पीएम मोदी

EPFO-PF खाताधारकों के लिए खुशखबरी! खाते में आज आ सकता है 8.5% ब्याज का पैसा

ओडिशा: तालाब में बड़ी मात्रा में मिली मरी हुई मछलियां, कारण जानने में जुटा विभाग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -