Share:
आखिर कपिल ऐसा क्या बदलाव करने जा रहे हैं अपने शो में...
आखिर कपिल ऐसा क्या बदलाव करने जा रहे हैं अपने शो में...

The Kapil Sharma show इन दिनों काफी चर्चा में है. दरअसल यह मशहूर कॉमेडी शो ख़त्म होने की कगार पर है जिससे कपिल शर्मा के फेन्स काफी निराश हो गए है. लेकिन यदि आप भी कपिल के फेन है तो हम आपको ऐसी खुशखबरी देने जा रहे है जिससे आपको रहत मिल जाएगी.

तो वह खुशखबरी यह है कि शो कुछ ही समय के लिए बंद किया जायेगा और फिर शो एक नए कांसेप्ट के साथ अपनी शुरुआत करेगा क्योकि काफी समय से शो की टीआरपी लगातार गिरती ही जा रही है. एक ही तरह की कॉमेडी देख कर दर्शक भी बोर हो गए थे, इसलिए कुछ समय से यह शो कुछ खास पसंद नहीं किया जा रहा था.

जिसके कारण से अब शो में कुछ बदलाव किये जा रहे है कुछ समय बाद अब शो एक नए बदलाव के साथ नज़र आएगा. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो यह सुनने में आ रहा है कि शो का लुक साथ ही सेट भी पूरी तरह से बदल से दिया जायेगा.

शो कि लगातार गिरती हुई टीआरपी के चलते कपिल की गर्लफ्रेंड गिन्नी ने कुछ समय पहले सुनील ग्रोवर को ट्वीट करके उन्हें बर्थडे विश किया साथ ही उन्हें शो में वापिस लौटने के लिए रिक्वेस्ट भी की थी.

 वैसे सुनने में तो यह भी आ रहा हैं कि कुछ ही समय में कपिल ऑनलाइन स्ट्रीमिंग चैनल नेटफ्लिक्स पर स्टैंडअप कॉमेडी करते नज़र आने वाले हैं.खेर अब तो बस कपिल के फेन्स इसी इन्तेजार में है की अब कपिल शो में क्या बदलाव लाते है और क्या कपिल का यह बदलाव शो कि गिरती हुई टीआरपी को रोकने में सफल होंगे और क्या शो फिर से दर्शको द्वारा पहले जैसा पसंद किया जायेगा.

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और https://www.newstracklive.com/health-lifestyle/">फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस और ट्रेवल से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ, तंदरुस्त और घूमने की नई जगहों से हमेशा अपडेट.

इंजीनियर्स की निकली सरकारी नौकरी

अगर इस जन्माष्टमी को बनाना है 'यादगार' तो सीधा चले आईये मुंबई

यहाँ पर छोटे से बच्चे की खातिर पूरा परिवार हर वक्त पहने रहता है हेलमेट

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -