Share:
आखिरकार खत्म हो गई मामा-भांजे की लड़ाई, गोविंदा ने कृष्णा के बारे में कही ये बात
आखिरकार खत्म हो गई मामा-भांजे की लड़ाई, गोविंदा ने कृष्णा के बारे में कही ये बात

आज इंडस्ट्री से एक अच्छी खबर आ रही है। जी दरअसल फिल्म इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर मामा-भांजे के बीच कोल्ड वार खत्म हो गई। समझ गए होंगे आप हम किसकी बात कर रहे हैं। जी दरअसल हम बात कर रहे हैं ची ची मामा गोविंदा की जिन्होंने अब अपने प्यारे भांजे कृष्णा अभिषेक को माफ कर दिया है। जी हाँ, सालों से दोनों के बीच तनाव चल रहा था और रुठे मामा को मनाने के लिए कृष्णा कई दफा पब्लिकली माफी मांगते दिखे। हालाँकि दोनों के बीच पैचअप का बहुत बड़ा क्रेडिट जाने माने होस्ट मनीष पॉल को जाता है। जी हाँ क्योंकि उन्होंने वो कर दिखाया जिसमें कोई सफल ना हो सका। मनीष पॉल का पॉडकास्ट शो इस ऐतिहासिक पैचअप का गवाह बना है। इस शो में पिछले दिनों कृष्णा ने रोते हुए अपने मामा गोविंदा से माफी मांगी थी और कृष्णा के बाद अब गोविंदा ने मनीष पॉल के शो में शिरकत की है।

जी हाँ और उन्होंने खुले दिल से अपने भांजे की माफी को स्वीकार किया है। जी दरअसल मनीष पॉल ने सोशल मीडिया पर गोविंदा का वीडियो शेयर किया है जिसमें वे एक्टर से कहते हैं- 'कृष्णा यहां पर आकर माफी मांगकर गया है। सर आपको अगर उसे कुछ कहना है तो कहें प्लीज। ये मेरी रिक्वेस्ट है।' वहीँ गोविंदा ने फिर कृष्णा अभिषेक के माफीनामे पर बोलते हुए कहा- 'कृष्णा के लिए, आरती के लिए आप लोग मेरी फेवरेट बहन के बच्चे हो। मुझे अपनी बहन से बेहद प्यार मिला था। आप लोग वो सुख नहीं भोग पाए। इस बात का मुझे बहुत दुख है। पर मैं ऐसा नहीं हूं कि मेरे किसी भी व्यवहार की वजह से आप दुखी हों। आप भी वो नहीं हैं। आपके लिए सदैव ही वो माफी है। प्लीज रिलैक्स, आपके साथ कोई दिक्कत नहीं है। भगवान आपका भला करे, ऑल द बेस्ट, मेहनत करते रहो।' वहीँ दूसरी तरफ मनीष पॉल के इस वीडियो पर कृष्णा अभिषेक का भी रिएक्शन आया है। जी हाँ और उन्होंने कमेंट बॉक्स में अपने मामा पर प्यार लुटाया है। कृष्णा ने लिखा- 'मैं भी आपसे बेहद प्यार करता हूं।'

वहीँ इसके बाद कॉमेडियन ने हार्ट इमोजी भी बनाया है। आपको बता दें कि कृष्णा अभिषेक ने मनीष पॉल के शो पर मामा गोविंदा से माफी मांगते हुए कहा था- 'चीची मामा, मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं। आपको बहुत मिस करता हूं। कभी पेपर्स और उन चीजों पर मत जाना कि मीडिया में क्या आ गया है और क्या लिखा है। मैं एक ही चीज कहूंगा कि बहुत मिस करता हूं। मैं चाहता हूं कि मेरे जो बेबीज हैं वे मेरे मामा के साथ खेलें।' इस दौरान अपनी बात कहते हुए कृष्णा रो भी पड़े थे।

सिद्धांत कपूर को मिली जमानत लेकिन कभी भी गिर सकती है गाज

सोनू निगम ने कर दिया था जुबिन नौटियाल को रिजेक्ट, आज हैं सबसे मशहूर सिंगर

विवादों में रहा है गणेश आचार्य का नाम, इस एक्ट्रेस से लेकर अनजान महिला तक ने लगाया था शोषण का इल्जाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -