सिद्धांत कपूर को मिली जमानत लेकिन कभी भी गिर सकती है गाज
सिद्धांत कपूर को मिली जमानत लेकिन कभी भी गिर सकती है गाज
Share:

बेंगलुरु के एक होटल में ड्रग्स लेने के आरोप में गिरफ्तार किए गए सिद्धांत कपूर को जमानत मिल गई है। आपको पता ही होगा सिद्धांत कपूर बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के भाई हैं। आपको हम यह भी बता दें कि बीते सोमवार को सिद्धांत कपूर के ड्रग्स लेने की बात सामने आई थी। जी हाँ और मेडिकल रिपोर्ट में इस बात की पुष्टी हुई थी। वहीं सिद्धांत कपूर के साथ हिरासत में लिए गए चार अन्य लोगों को भी जमानत मिल गई है। मिली जानकारी के तहत डीसीपी ईस्ट जोन बेंगलुरु डॉ। भीमाशंकर गुलेड ने कहा, “सभी 5 को जमानत पर रिहा कर दिया गया है और आगे जब भी बुलाया जाएगा वे पुलिस के सामने पेश होंगे।'' आपको पता हो इससे पहले सिद्धांत कपूर को पुलिस ने डिटेन किया था।

जी दरअसल एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर को बेंगलुरु के एक होटल में पार्टी के दौरान ड्रग्स का सेवन करने के आरोप में हिरासत में लिया गया है। यहाँ सिद्धांत कपूर के साथ चार अन्य लोगों को भी हिरासत में लिया गया था। वहीं डीसीपी ईस्ट जोन बेंगलुरु डॉ। भीमाशंकर एस गुलेड ने कि इस बात की पुष्टि की है कि बॉलीवुड अभिनेता शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर ने ड्रग्स का सेवन किया था और उनके ब्लड सैंपल रिपोर्ट में ड्रग्स लेने की बात सामने आई है। इसी के साथ, डीसीपी ईस्ट बेंगलुरु डॉ। भीमा शंकर गुलेड ने जानकारी दी है कि सिद्धांत और चार अन्य लोगों को स्टेशन बेल पर रिहा किया गया है, लेकिन उन्हें जब भी बुलाया जाएगा, पुलिस के सामने पेश होना होगा।

आगे भीमाशंकर शंकर गुलेद ने कहा, 'सिद्धांत कपूर की मेडिकल जांच में पाया गया कि उन्होंने ड्रग्स का सेवन किया था। हमने उन्हें पहले ही हिरासत में ले लिया था और प्रक्रिया का पालन कर रहे हैं। हम उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजेंगे।' आप सभी को हम यह भी जानकारी दे दें कि कथित तौर पर चल रही इस पार्टी में करीब 35 लोग मौजूद थे। जी हाँ और एक्टर सिद्धांत को भी पार्टी में बुलाया गया था। यहाँ सभी की मेडिकल जांच कराई गई और इसके बाद एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के भाई समेत पांच लोगों के ड्रग्स के सेवन करने की बात की पुष्टी हुई। पुलिस ने पार्टी से सात एक्स्टेसी गोलियां और मारिजुआना का एक पैकेट भी बरामद किया है।

'यह संभव नहीं है', ड्रग्स लेते हुए पकड़ा गया बेटा तो बोले शक्ति कपूर

VIDEO: IIFA 2022 में गधी पर चढ़कर पहुंचे दो मशहूर अभिनेता, करने लगे डबल मीनिंग बातें

'मुझे नहीं पता कि क्या हो रहा है', ड्रग्स केस में पकड़ा गया बेटा तो बोले शक्ति कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -