विक्की और सारा ने पूरा किया अपनी आने वाली फिल्म का इंदौर का शेड्यूल
विक्की और सारा ने पूरा किया अपनी आने वाली फिल्म का इंदौर का शेड्यूल
Share:

विक्की कौशल अपने  ग्रैंड विवाह के उपरांत कुछ दिनों पहले ही शूटिंग्स के सेट पर वापसी का ऐलान कर चुके है. वो अब अपनी सभी प्रोजेक्ट्स को धीरे-धीरे निपटाने का काम कर रहे है. विक्की और सारा अली खान (Sara Ali Khan) जल्द ही एक साथ एक मूवी में दिखाई देने वाले है. इस मूवी को डायरेक्ट कर रहे हैं लक्ष्मण उतेकर. इस मूवी का इंदौर शेड्यूल समाप्त कर चुके है. इसकी जानकारी इस  मूवी में सारा और विक्की के को-स्टार शारिब हाशमी (Sharib Hashmi) ने दी है. उन्होंने सेट से पूरे मूवी यूनिट की ग्रुप तस्वीर साझा की है. इस ग्रुप फोटो सभी मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे है. ये तस्वीर बहुत रंग बिरंगी है. इसमें मूवी के डायरेक्टर उर फिल्म के सभी कलाकार भी नज़र आ रहे है.

शारिब हाशमी ने अपने इंस्टाग्राम पर इस मूवी के शूटिंग सेट की कुछ खूबसूरत फोटोज भी साझा कर दी है. जिसमें मूवी की पूरी यूनिट चीयर करती दिखाई दे रही है. साथ में उन्होंने शूट समाप्त होने पर एके प्यारा नोट भी लिखा है. उन्होंने लिखा है कि हमने एक खूबसूरत मूवी (अनटाइटल) के सेट पर एक ड्रीम टीम के साथ खूबसूरत यादें अपने साथ जोड़ ली है. जिसे पूजा विजान ने प्रोड्यूस  कर रहे है. डायरेक्टर साहब लक्ष्मण उतेकर मतलब आपने दिल जीत लिया एकदम. राघव भाई तुम स्वीटहार्ट हो

शूटिंग खत्म होने पर सबके लिए लिखा प्यारा नोट: इस पोस्ट में शारिब ने सभी साथियों के बारे में कुछ ना कुछ लिखते हुए इस मूवी को अपने लिए बहुत खास  भी कहा है. जिसमे विक्की कौशल के बारे में लिखा है कि विक्की कौशल मैं तो अब और बड़ा वाला फैन बन चुका हूँ तुम्हारा. वहीं सारा अली खान को टैग करते हुए लिखा है कि आप स्टारों जैसा बिहैव क्यों नहीं करती हैं. इस पोस्ट पर बड़े ही मजेदार कमेंट्स भी आए हैं. विक्की ने कमेंट करते हुए लिखा मेरे भाई और आगे दिल की इमोजी भी शेयर की है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस मूवी में विक्की और सारा की जोड़ी दिखाई देने वाली है. हालही में सारा अली खान की मूवी ‘अतरंगी रे’ बहुत पसंद की गई थी. इस मूवी में उनके एक्टिंग की तारीफें भी की जा रही है. वहीं विक्की बीते वर्ष ‘उधम सिंह’ में दिखाई दिए थे जो उनके करियर की सबसे बेस्ट फिल्म बताई गई है. पिछले साल ही उन्होंने कैटरीना कैफ से शादी भी की थी.

 

ये काली काली ऑंखें गाने पर दिखा दिशा का अलग अवतार

इलियाना डिक्रूज को सता रही वेकेशन की याद

सामंथा से लेकर नोरा तक जानिए किस एक्ट्रेस ने आइटम सांग के लिए चार्ज किए कितने रूपए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -