हुरिर्यत से बात करेगी सरकार : राम माधव
हुरिर्यत से बात करेगी सरकार : राम माधव
Share:

श्रीनगर : सरकार किसी न किसी तरीके से जम्मू - कश्मीर में शांति की बहाली चाहती है. इसके लिए उसने रमजान के महीने में सीज फायर कर सद्भावना का सन्देश भी दिया फिर भी पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी जारी है .इसके बावजूद सरकार कश्मीर में हर किसी से बात करने को तैयार है. इसमें हुर्रियत को भी शामिल किया गया है.

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के जम्मू कश्मीर इंचार्ज राम माधव ने आज कहा कि अगर आतंकवादी नहीं रूकते हैं, तो सुरक्षाबल जवाबी कार्रवाई करने को आजाद हैं, वहीं यह भी कहा कि रमजान के माह में कश्मीर में एकतरफा सीजफायर कर सदभावना का सन्देश दिया गया.यदि आतंकवादी फिर भी नहीं रूकते हैं तो सुरक्षाबल जवाबी कार्रवाई कर सकेंगे. सरकार जम्मू कश्मीर में हर किसी से बात करने को तैयार है और इसमे हुरिर्यत भी शामिल है.

 

उल्लेखनीय है कि पिछले दो-ढाई वर्षों में कश्मीर में सुरक्षाबलों ने छह सौ आतंकियों को मौत के घाट उतारा है. इसके पूर्व सुरक्षाबल आतंकियों को लेकर कड़ा रूख अपना रहे थे पर रमजान के पाक महीने में सीएम मेहबूबा मुफ़्ती के कहने पर एक तरफा सीजफायर किया गया है, ताकि अच्छा सन्देश जाए , लेकिन नतीजा सही नहीं रहा. पाक की ओर से अकारण गोलीबारी अब भी जारी है.गृह मंत्री राजनाथ सिंह 7 जून को जम्मू कश्मीर के दो दिवसीय दौरे पर आ रहे हैं. वह यहां सरहद पर फायरिंग के शिकार हुए पीड़ितों से भी मिलेंगे.

यह भी देखें

कश्मीर के शिक्षित युवाओं को लुभा रहा है आतंकवाद

शोपियां में पुलिस पर फिर बड़ा ग्रेनेड हमला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -