इन स्मार्टफोन में गूगल ने जारी किया Nougat 7.1.1 अपडेट
इन स्मार्टफोन में गूगल ने जारी किया Nougat 7.1.1 अपडेट
Share:

कुछ दिनों पहले ही गूगल ने अपने लेटेस्ट एंड्राइड 7.0 नूगा का अपडेट 7.1.1 नूगा जारी किया था जिसे अब रोल आउट कर दिया गया है. गूगल ने एंड्राॅयड 7.1.1 वर्जन को गूगल पिक्सल और कुछ नैक्सस डिवाइसिस के लिए पेश कर दिया है. जिसमे गूगल ने  नैक्सस 6पी, नैक्सस 5एक्स, पिक्सल और पिक्सल एक्सएल के लिए Nougat 7.1.1 अपडेट सैंड करना शुरू कर दिया है. जिसमे अब इन स्मार्टफोन में भी Nougat 7.1.1 अपडेट देखने को मिलेगा.

इस बारे में आपको बता दे कि जब आप अपने स्मार्टफोन को इसके लिए अपडेट करते है तो इससे पहले मेमोरी का डाटा बैकअप जरूर सेव कर ले. इससे आपको यह फायदा होगा कि  डाऊनलोडिंग के वक्त कोई भी परेशानी होने पर डाटा डिलीट हो जाने पर आपको परेशानी नही होगी. 

अगर आप अपने फोन में  Nougat 7.1.1 अपडेट करना चाहते है तो सैटिंग्स में साॅफ्टवेयर अपडेट पर क्लिक पर फोन को अपडेट कर सकते हैं. इससे आपके पास फोन में 3डी टच जैसा फीचर आ जाएगा जिससे एप को प्रैस करने पर शाॅटकट्स देख सकते है. नए कैमरा एप से कुछ सिलैक्टिड नैक्सस डिवाइसिस में आॅटोमैटिक एक्सपोजर, व्यूफाइंडर ग्रिड मोड्स, स्मार्ट ब्रस्ट और ए.ई./एफ.ई. लाॅकिंग जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे.

Reliance Jio के साथ गूगल के नेक्सस और पिक्सल स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -