हिंदी टाइपिंग कीबोर्ड को गूगल ने किया रीलॉन्च
हिंदी टाइपिंग कीबोर्ड को गूगल ने किया रीलॉन्च
Share:

हिंदी टाइपिंग एप्प को गूगल ने रीलॉन्च किया है. हिंदी टाइपिंग एप्प को गूगल ने अपने नए फीचर और नए नाम के साथ लॉन्च किया है. इस एप्प का इस्तेमाल करके आप 10 से भी ज्यादा भाषाओ में टाइप कर सकते है. यह एप्प आपको गूगल प्ले स्टोर पर मिलेगा आप इस एप्प को वह से डाउनलोड कर सकते है. इस एप्प का नाम इंडिक कीबोर्ड है. यह कीबोर्ड हिंदी के साथ बंगाली,मराठी,असमी,उड़ीसा,तमिल,गुजराती और मलयालम में भी टाइप करता है. 

इस एप्प में आपको ट्रांसलिट्रेशन मोड में टाइपिंग की सुविधा भी मिलने वाली है. इसमें आपको हैंडराइटिंग मोड़ की भी सुविधा दी गई है. यूजर्स जो भी टाइप करना चाहते है उसे सीधे स्क्रीन पर लिख सकते है. यह एप्प आप जिस भी भाषा में चाहते है उसमे आपके कंटेंट को कन्वर्ट कर देता है. 

इस एप्प में एक नया फीचर एड किया गया है हिंगलिश. इस एप्प का इस्तेमाल करके यूजर हिंदी और इंग्लिश दोनों भाषाओ में टाइप कर सकता है. अगर आप कुछ गलत भी टाइप कर रहे होंगे तो यह एप्प आपको शब्दों का सुझाव भी उपलब्ध करायेगा. इस एप्प का इस्तेमाल करने पर आप अपनी टाइपिंग स्पीड को भी बढ़ा सकते है.            

गूगल मोबाइल फ्रेंडली वेबसाइट्स पर हमेशा ही ज्यादा फोकस करती है. इस टाइपिंग टूल को और अच्छा बनाने के लिए और मोबाइल फ्रेंडली बनाने के लिए रीलॉन्च किया गया है. गूगल ने अभी कुछ समय पहले स्‍लाइड्स,डॉक्‍स,स्‍नैपसीड ऐप्‍स और शीट्स को अपडेट किया था.      

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -