Offer : गूगल के इस शानदार स्मार्टफोन पर मिल रही 10000 की छूट
Offer : गूगल के इस शानदार स्मार्टफोन पर मिल रही 10000 की छूट
Share:

इन दिनों देशभर में मोबाईल फोन की धूम मची हुई है। कस्टमर्स भी अपने मोबाईल गैजेट्स को अपग्रेड रखने में लगे रहते हैं। इस दौरान गूगल द्वारा फ्लैगशिप स्मार्टफोन नेक्सस 6 की कीमत में कमी आ गई है। इस दौरान यह बात सामने आई है कि यह स्मार्टफोन 34999 रूपए में मिल सकता है। यही नहीं नेक्सस - 6 में बड़ी खूबियां  हैं, जो इसे इससे अलग बनाता है। हालांकि इस मोबाईल की वास्तविक कीमत करीब 44999 रूपए है। मिली जानकारी के अनुसार गूगल के फ्लैगशिप स्मार्टफोन नेक्सस 6 को प्रमोट करना प्रारंभ कर दिया है। इस दौरान आॅनलाईन रिटेलर फ्लिपकार्ट से करीब 34999 रूपए में  खरीदी की जा सकती है। यही नहीं 64 जीबी के वैरिएंट को करीब 39999 रूपए में मिल रहा है।

लांचिंग के दौरान इस फोन की कीमत 49999 रूपए थी। यही नहीं फ्लिपकार्ट गूगल नक्सस - 6 के तहत वेरियंट्स के लिए कई तरह के आॅफर दिए गए हैं। जिसमें करीब 5000 रूपए कम करने को लेकर उम्मीद जताई जा रही है। यही नहीं फ्लिपकार्ट गूगल नेक्सस 6 के पर कही तरह की लुभावनी स्कीम निकालकर इसकी बिक्री बढ़ाने में लगा है। मिली जानकारी के अनुसार कीमतों में आई कमी फ्लिपकार्ट तक ही सीमित थी, मोटोरोला की एक्सक्लूसिव रीटेल पार्टनर वेबसाईट बताई जा रही है। नेक्सस - 6 को मोटोरोला  द्वारा बनाया गया है।

यही नहीं इसका पूरा हैंडसैट मोटो ने ही डिज़ाईन किया है। हालांकि इंटरनल फीचर्स गूगल ने तैयार किए हैं। उम्मीद है कि इस फोन को ग्राहक पसंद  करेंगे। नेक्सस - 6 में करीब 6 इंच का क्यूएचडी डिस्प्ले है। यही नहीं 2.7 गीगाहर्टज़ क्वाड- कोर स्नैपड्रैगन 805 प्रोसेसर, 3 जीबी रैम और एंड्राॅईड 5.0 आॅपरेटिंक सिस्टम के  साथ 13 मैगापिक्सल प्राईमरी कैमरा दिया गया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -