गूगल प्ले मूवीज़ में उपलब्ध हुआ 4के यूएचडी रिज़ॉल्यूशन
गूगल प्ले मूवीज़ में उपलब्ध हुआ 4के यूएचडी रिज़ॉल्यूशन
Share:

पिछले दिनों गूगल द्वारा 4के यूएचडी रिज़ॉल्यूशन के लिए गूगल प्ले मूवीज़ पर सेलेक्ट टाइटल के लिए 4के रिज़ॉल्यूशन की टेस्टिंग की जा रही थी. वही गूगल ने इसे जल्दी ही यूज़र के लिए लाने की बात कही थी. जिसके चलते गूगल द्वारा कुछ देशो में चुनिंदा फिल्मों के लिए 4के रिज़ॉल्यूशन विकल्प देने की बात कही थी. वही इससे पहले कंपनी द्वारा अमेरिका और कनाडा में 4के यूएचडी रिज़ॉल्यूशन विकल्प शुरू कर दिया है. 

आपको बता दे कि इससे पहले गूगल द्वारा दूसरे देशो में इसे लेकर कोई जानकरी नही दी गयी थी, किन्तु हाल ही में कंपनी ने एक ब्लॉग पोस्ट में जानकारी दी है, जिसमे बताया गया है कि आप अपने एंड्रॉयड डिवाइस या वेब पर 4के मूवीज़ खरीद सकते हैं. और इसके बाद उन्हें क्रोमकास्ट, सोनी ब्राविया एंड्रॉयड टीवी या शाओमी मी बॉक्स 3 पर स्ट्रीम किया जा सकता है. इसके अलावा क्रोमकास्ट अल्ट्रा के नए ग्राहकों को एक सीमित समय के अंदर पहली 4के यूएचडी मूवी फ्री में उपलब्ध करवाने कि बात कही गयी है.

मिली जानकरी के अनुसार यूएचडी रिज़ॉल्यूशन टाइटल एसडी वर्ज़न के लिए किराए पर 7.99 डॉलर (करीब 550 रुपये) ,एचडी रिज़ॉल्यूशन 2.99 डॉलर (करीब 200 रुपये) में उपलब्ध है. वही 4के कंटेंट को 24.99 डॉलर (करीब 1,700 रुपये) जबकि एचडी को 12.99 डॉलर (करीब 900 रुपये) में खरीदा भी जा सकता है.

मैसेजिंग एप्प Allo में हिंदी असिस्टेंट...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -