गूगल मैप के चक्कर में ऐसी जगह फंस गए लोग कि...
गूगल मैप के चक्कर में ऐसी जगह फंस गए लोग कि...
Share:

आज कल के लोग अपने आप पर कम और तकनीक पर ज्यादा भरोसा करते हैं. सीधी बात करें तो गूगल मैप का इस्तेमाल आजकल हर कोई करता है. आज के दौर में रास्ता ढूंढना बहुत आसान हो गया है. कही भी जाना हो लोग Google Maps के इस्तेमाल से आसानी से उस जगह पहुंच जाते हैं. गूगल मैप का इस्तेमाल करनेवाले लोगों को ये जानकर हैरानी होगी कि गूगल भी गलत रास्ता बता सकता है. बहुत बार ऐसा होता है कि आप उसके कहने में आ जाते हैं और कहीं और ही पहुँच जाते हैं. ऐसा ही हाल ही में घटा है जिसके बारे में आपको बताने जा रहे हैं. 

दरअसल, खबरों के मुताबिक, कोलोराडो इंटरनेशनल एयरपोर्ट को जाने वाली सड़क Pena Boulevard पर हादसा हो गया था. जिसकी वजह से वहां जाम लग गया. ऐसे में एयरपोर्ट जानेवालों को जल्दीबाजी होती है क्योंकि उन्हें जल्दी पहुंचकर चेक इन करना होता है और बोर्डिंग पास लेना होता है. इतना ही नहीं, सड़क पर लगे जाम के कारण गूगल मैप ने ड्राइवर को शॉर्टकट बताया. एयरपोर्ट जा रही गाड़ियां एक के पीछे एक जनि लगी जिसके बाद सभी गाड़ियां कीचड़ में जा पहुंची.

उस सड़क पर कुछ दिन पहले ही बारिश हुई थी, सड़क कच्ची होने की वजह से वहां बहुत ज्यादा कीचड़ जमा हो गया था. जिसकी वजह से गाड़ियों को मोड़ना भी मुश्किल हो गया था. रिपोर्ट के मुताबिक, सबसे आगे चल रही दो गाड़‍ियां कीचड़ में बहुत बुरी तरह फंस गई थी, जिसकी वजह से पीछे चल रही 100 गाड़ियों का रेला लग गया था.

दुनिया में मगरमच्छों की हैं 23 प्रजातियां, जानें अन्य तथ्य

ऊपर से गिर रही बच्ची की कैच कर बचाई जान, इंसान बना भगवान

VIDEO : नन्हे बच्चे के लिए माँ बनी फरिश्ता, चौथी मंजिल से गिरा, लेकिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -