गूगल मैप्स ने एंड्राइड यूज़र्स के लिए एड किया खास फीचर
गूगल मैप्स ने एंड्राइड यूज़र्स के लिए एड किया खास फीचर
Share:

गूगल मैप लगातार अपने एप फीचर्स में बदलाव करती जा रही है. जिसके चलते उसने लोगो की सुविधा को ध्यान में रखते हुए इसे और महत्वपूर्ण बनाया है. जिसके तहत गूगल की तरफ से भारत में आफलाईन गूगल मैप्स को और एक्स्टैंड किया जा रहा है. इसके तहत आपका गूगल मैप आपके साथ हर समय बना रहेगा जिसे आप ऑफ़ लाइन भी उपयोग कर सकते हो.  यह फीचर भारत में सफर करने वालों के लिए बहुत काम का हो सकता है.

भारत में एंड्रॉयड यूजर्स गूगल मैप्स में वाई-फाई ओनली मोड एक्टिवेट कर मैप्स को आफ लाईन एक्सैस करने के लिए ऐस.डी. कार्ड में सेव भी कर सकते हैं. इस फीचर के बारे एक ईमेल में बताते हुए गूगल ने कहा है कि भारत में कई ऐसी जगहें हैं, जहां डाटा कनैक्शन की सुविधा नहीं मिलती. ऐसी जगहों पर ट्रेवलिंग करते समय आफ -लाईन फीचर काम आता है.

हाल में गूगल मैप्स द्वारा इस फीचर्स को एंड्राइड यूज़र्स के लिए लाया जा चूका है. जिसके चलते आई. ओ. ऐस. में भी इसे जल्दी लाया जा सकता है. किन्तु अभी इसके बारे में कोई जानकारी नही मिली है. इस फीचर का उपयोग करने के लिए मैन्यू में जाने के बाद ऑनलाइन एरिया तथा इसके बाद सेटिंग्स में जाये. इसके बाद स्टोरेज प्रेफरेंस्स में जाकर डिवाईस से बदलकर इसे एस डी कार्ड कर दें. जिसके बाद आप इसका आसानी से इस्तेमाल कर सकेंगे. 

गूगल की खास पेशकश एप से बुक होगा खाना और रेस्तरां टेबल

गूगल ने अपने यूजर्स को दी एक नयी सौगात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -