Google जल्द ही लेकर आ रहा है अब तक का सबसे तेज स्मार्टफोन
Google जल्द ही लेकर आ रहा है अब तक का सबसे तेज स्मार्टफोन
Share:

Google Pixel 7 Series को भारत में हाल ही में पेश किया जा चुका है जिसे 1 ग्राहकों का जबरदस्त रिस्पांस देखने को मिल रहा था क्योंकि यह पहला अवसर था जब बहुत वर्षों के उपरांत Google का कोई स्मार्टफोन इंडिया में लॉन्च कर दिया गया था। इस सीरीज में 2 स्मार्टफोन शामिल थे इसमें पिक्सल 7 और 7 प्रो है। दोनों ही दमदार स्मार्टफोन बेहतरीन कैमरा और दमदार प्रोसेसर के साथ मार्केट में पेश किए जा चुके है लेकिन अब कंपनी इनसे भी बेहतर स्मार्टफोन लेकर आ रही है जो मार्केट में सैमसंग और एप्पल को कड़ी टक्कर देने के लिए तैयार हो चुके है।

कौन से हैं ये धांसू स्मार्टफोन: Google Pixel 7 सीरीज को मार्केट में उतारने के उपरांत भी कंपनी अभी संतुष्ट नहीं है और वो इस सीरीज में नया स्मार्टफोन जोड़ने जा रही है जो इनसे भी बहुत बेहतर और हाई-स्पीड है। इनकी जानकारी अब सामने आई है इसके उपरांत ग्राहकों को अब इसकी लॉन्चिंग का इन्तजार है, ऐसा इसलिए क्योंकि 7 सीरीज ही काफी दमदार थी और ऐसे में नया स्मार्टफोन और भी अधिक फीचर्स के साथ मार्केट में दस्तक देने वाला है।

Google Pixel 7 सीरीज के नये स्मार्टफोन के बारें में बात की जाए तो इसका कोड नेम G10 है और इसमें एक हाईटेक डिस्प्ले और हाई रिफ्रेश रेट सपोर्ट भी यूजर्स को दिया जा रहा है। जानकारी के उपरांत G10 का डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आने वाला है जो यूजर्स को एक नेक्स्ट लेवल स्पीड ऑफर करने के लिए बेस्ट कहा जा रहा है। जानकारी  के मुताबिक इसमें लगा हुआ डिस्प्ले 1440×3120 पिक्सल रेज्योलूशन से लैस होगा जो मौजूदा Pixel 7 Pro से कहीं अधिक बेहतर और स्मूद होगा और यूजर्स को बहुत पसंद आएगा, हालांकि ऐसा कहा जा रहा है कि इसके डिजाइन में ज्यादा फर्क देखने को नहीं मिलेगा और डिजाइन काफी हद तक पहले लॉन्च हुए Google Pixel 7 Pro जैसा ही रह पाएगा। 

अब आप भी आसानी से अपने आधार में बदल सकते है अपना फोटो, जानिए कैसे..?

अब आप भी घर बैठे कमा सकते है पैसे, जानिए कैसे

आपकी एक गलती से ख़राब हो सकता है आपका स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -