गूगल सितंबर 2021 तक दूरदराज के काम का करेगा विस्तार
गूगल सितंबर 2021 तक दूरदराज के काम का करेगा विस्तार
Share:

मुंबई: Google ने सितंबर 2021 तक घर से काम बढ़ाया है और जब कार्यालय फिर से खुलते हैं, तो कर्मचारी सप्ताह में तीन दिन के लिए कार्यस्थल को बंद कर सकते हैं और बाकी दिनों में घर से काम कर सकते हैं।

रिपोर्ट के अनुसार वर्णमाला और Google के सीईओ सुंदर पिचाई ने कर्मचारियों के सदस्यों को एक ईमेल लिखा है, जिसमें कहा गया है कि कंपनी "पूरी तरह से हाइब्रिड वर्कफोर्स मॉडल" पर विचार कर रही है। पिचाई ने कहा कि कंपनी "एक परिकल्पना का परीक्षण कर रही है कि एक लचीले कार्य मॉडल से अधिक उत्पादकता, सहयोग और कल्याण होगा।" "हमारे पैमाने पर किसी भी कंपनी ने कभी भी पूरी तरह से हाइब्रिड वर्कफोर्स मॉडल नहीं बनाया है - हालांकि कुछ लोग इसका परीक्षण करना शुरू कर रहे हैं - इसलिए यह कोशिश करना दिलचस्प होगा।"

एनवाईटी के अनुसार Google प्रस्तावित परिवर्तनों की एक श्रृंखला तैयार कर रहा है, जो अपने कर्मचारियों और अन्य प्रौद्योगिकी कंपनियों के लोगों के काम करने के तरीके को काफी हद तक बदल सकता है। "Google ने कहा है कि वह अपने कार्यकर्ताओं को कोविड-19 टीके उपलब्ध कराने में मदद करने के लिए 2021 के मध्य से अवसरों की तलाश कर रहा है, लेकिन वैश्विक स्तर पर उच्च-जोखिम वाले और उच्च-प्राथमिकता वाले लोगों को वैक्सीन प्राप्त होने के बाद ही"। इस साल मई में, Google ने कहा था कि अगर वह अपनी भूमिकाओं की अनुमति देता है तो वह कर्मचारियों को अगले साल के मध्य तक घर से काम करने की अनुमति देगा। Google ने पहले अपने कर्मचारियों के कार्यालयों में लौटने के लिए एक अस्थायी समयरेखा के रूप में जनवरी 2021 निर्धारित किया था। Google द्वारा होम ऑर्डर से काम का नया विस्तार कंपनी के 200,000 कर्मचारियों के "लगभग सभी" को प्रभावित करेगा। ट्विटर के बाद अगले साल के मध्य तक होम ऑर्डर से काम का विस्तार करने वाली Google पहली बड़ी टेक कंपनी थी।

यूपीएससी भर्ती 2020: मंत्रालयों में रिक्तियों के लिए आवेदन

8वीं पास से लेकर ग्रेजुएट तक के लिए सरकारी नौकरियां, जल्द करें आवेदन

यूपीएससी में कई पदों पर निकली हैं वेकेंसी, आवेदन करने के लिए कुछ दिन ही है शेष

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -