खुशखबरी: स्मार्टफोन से सस्ता होगा Mi का नया स्मार्ट टीवी
खुशखबरी: स्मार्टफोन से सस्ता होगा Mi का नया स्मार्ट टीवी
Share:

चीन की दिग्गज टेक्नोलॉजी कंपनी शाओमी ने हाल ही में भारतीय बाजार में दुनिया का सबसे पतला टेलीविज़न Mi LED TV4 को भारतीय बाजार में पेश किया था. Mi LED TV4 को लेकर देशभर में अच्छा रेस्पॉन्स देखने को मिला है. जिसे देखते हुए कंपनी अपने कई ने प्रोडक्ट्स भी भारतीय बाजार में उतारने की तैयारी कर रही है. इसी बीच खबर आ रही है कि कंपनी Mi LED TV4 के दुसरे मॉडल को भी भारत में जल्द ही लांच कर सकती है. कम्पनी ने इस टीवी से जुड़ा एक वीडियो टीजर भी रिलीज किया है.

कंपनी ने इस टीजर के साथ एक ट्वीट भी किया जिसके अनुसार, 'एमआई फैंस, ये समय स्मार्टर, स्लिम और स्लीकर की ओर स्विच करने का है. ये समय #SwitchToSmart TV का है. जल्द ही टीवी की एक नई सीरिज भारत में लॉन्च होने वाली है'. आपको बता दें कि हाल में हुई शाओमी टीवी की सेल में गजब का रिस्पॉन्स देखने को मिला था. इसकी पहली सेल महज 10 सेकेंड में ही आउट ऑफ स्टॉक हो गई थी. हालंकि इसकी दूसरी सेल के बारे में कंपनी ने अभी कोई जानकारी उपलब्ध नहीं कराई है.

जानकारी के मुताबिक कंपनी अब सस्ते दाम पर नई टीवी लांच करने की तैयारी कर रही है. बताया जा रहा है कि ये नया टीवी Mi TV 4A नाम से पेश किया जाएगा. कंपनी अपने इस स्मार्ट टीवी को 12,999 रुपए की कीमत पर लॉन्च कर सकती है. ख़बरों के मुताबिक Mi TV 4A स्मार्ट टीवी 32 इंच और 43 इंच के दो अलग वेरिएंट में पेश किया जा सकता है. इसके 43 इंच वाले टीवी की कीमत 21,999 रुपए राखी जा सकती है.

 

Asus Zenfone 5, 5z और zenfone 5 लाइट का फुल रिव्यु

20 साल बाद मंगल पर सैर करते दिखेंगे इंसान

जियो फोन को कड़ी टक्कर देगी ये कंपनियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -