आज से शुरू होने वाले हैं इन 4 राशियों के अच्छे दिन
आज से शुरू होने वाले हैं इन 4 राशियों के अच्छे दिन
Share:

इस वर्ष बसंत पंचमी का त्योहार 14 फरवरी को मनाया जाएगा. हालांकि माघ शुक्ल पंचमी तिथि 13 फरवरी को ही दोपहर 02.41 बजे लग जाएगी. 13 फरवरी को दोपहर 03.54 बजे सूर्य अपने पुत्र शनि की राशि में प्रवेश कर चुके हैं. कुंभ राशि में सूर्य एवं शनि की युति एक बड़ी दुर्लभ घटना है. ज्योतिषविदों के अनुसार, बसंत पंचमी तिथि पर सूर्य का कुंभ राशि में प्रवेश 4 राशि के लोगों को भाग्यशाली बना सकता है.

मेष राशि- 
आर्थिक स्थिति में सुधार होता जाएगा. संतान पक्ष की उन्नति होगी. करियर में फलदायी परिवर्तन के योग हैं. नौकरी-व्यापार में उन्नति होगी.

वृषभ राशि- 
वृषभ राशि वालों के रुके हुए कार्य तेजी से पूरे होंगे. वाहन या संपत्ति का लाभ होगा. मानसिक तनाव की स्थिति में सुधार होगा. चिंताएं दूर होंगी.

कन्या राशि- 
कन्या वृषभ राशि वालों के रुके काम तेजी से बन जाएंगे. धन एवं संपत्ति प्राप्ति के योग बन रहे हैं. निवेश करने के लिए समय बहुत ही अनुकूल दिख रहा है.

धनु राशि- 
करियर में उन्नति एवं मनचाहा स्थान परिवर्तन हो सकता है. पद-प्रतिष्ठा बढ़ेगी. धन का लाभ होगा. पारिवारिक जीवन में सुधार होगा.

उपाय
सूर्य-शनि की युति के अशुभ प्रभावों से बचने के लिए हर​​ शनिवार शनि को सरसों का तेल तथा काले तिल चढ़ाएं. सूर्य को रोजाना अर्घ्य दें तथा सूर्य मंत्रों का जाप करें.

आज बसंत पंचमी पर करें मां सरस्वती के इन दिव्य मंत्रों का जाप, हर क्षेत्र में मिलेगी तरक्की

जानिए आखिर क्यों बसंत पंचमी के दिन पहने जाते हैं पीले वस्त्र?

57 सालों बाद वैलेंटाइन डे पर बन रहा है ऐसा संयोग, लाल नहीं अपने पार्टनर को दे इस रंग का फूल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -