पानी की बोतल में छिपाकर ले जा रहे थे सोना, पकड़े गए आरोपी
पानी की बोतल में छिपाकर ले जा रहे थे सोना, पकड़े गए आरोपी
Share:

मुंबई। आपने सोने की तस्करी किए जाने की बातें तो अक्सर सुनी होंगी। अक्सर विदेशों से लौटते समय कुछ लोग अनुपात से अधिक सोने का परिवहन करते भी पाए गए हैं लेकिन क्या किसी को पानी की बोतल में सोना छिपाकर अपने साथ ले जाते हुए आपने देखा है। जी नहीं, मगर अब एक ऐसा गिरोह सामने आया है जिसने पानी की बोतल में सोना छिपाकर रखा था । यह गिरोह उत्तरप्रदेश का था। आरोपियों के पास से लगभग 1 करोड़ 70 लाख रूपए का स्वर्ण बरामद किया गया।

इतना ही नहीं दो औार मामलों में एआईयू ने दो लोगों को पकड़ लिया और लगभग 70 लाख रूपए का सोना जब्त कर दिया। दरअसल गिरोह के आरोपी यूपी के टांडा गांव के हैं। पकड़े गए 21 लोगों से लगभग 15 लाख रूपए के आभूषण जब्त किए गए हैं तो दूसरी ओर एआईयू द्वारा हामिद शेख नामक व्यक्ति को पकड़कर उससे 1 किलो 856 ग्राम सोना जब्त किया गया।

इस सोने की कीमत करीब 55 लाख रूपए बताई गई है। उक्त आरोपी ने 16 टुकड़ों में काटकर उसके ऊपर सेलोटेप लगाकर उसे जेब में रख लिया था। दूसरी ओर पुलिस ने सोमवार रात्रि में यासीन मोहम्मद अली रियाद से मुंबई गए व्यक्ति को पकड़ लिया। इस व्यक्ति से करीब 14 लाख 75 हजार रूपए का स्वर्ण जब्त किया गया था।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -