जानें आपके चेहरे पर कौनसा चश्मा करेगा सूट

जानें आपके चेहरे पर कौनसा चश्मा करेगा सूट

स्टाइल के लिए सभी लोग चश्मा इस्तेमाल करते हैं. इसके लिए आप तरह तरह के चश्मे लाते होंगे जो आपके चेहरे पर  सूट करते हैं. लेकिन कई बार ऐसे चश्मे भी आ जाते हैं जिससे आपका लुक थोड़ा ख़राब हो जाता है. इसलिए आज हम आपके लिए लेकर आए हैं कुछ टिप्स जो आपके चेहरे की शेप के अनुसार बताएँगे आपको फ्रेम. क्योंकि चेहरे की शेप के अनुसार चुनी गई चश्में की फ्रेम आपको स्टाइलिश बनाती है. 

* राउंड शेप (गोल फेस) 

इस तरह के फेस शेप में चेहरे की लम्बाई और चौड़ाई बराबर होती है. इस शेप के माथे पर ठुड्डी के किनारे गोल और सॉफ्ट एंगल्स होते है. रेक्टेंगुलर फ्रेम्स आपके फेस को काफी सूट करेंगे. आपके फ्रेम में brow bars भी हो के चेहरे को परफेक्ट लुक देने में मदद करते है. आप कलर्ड फ्रेम्स भी चुन सकते है.

* स्क्वायर शेप (चौकौर) 

इस फेस शेप में फोरहेड, और जबड़ा स्ट्रांग होने के साथ साथ चौड़े होते है और दोनों की चौड़ाई लगभग एक समान होती है. इस शेप में बहुत शार्प लाइन्स होती है जिन्हे बैलेंस करने के लिए ओवल या राउंड शेप फ्रेम्स बेस्ट ऑप्शन है. अपने लिए ऐसे राउंड फ्रेम्स चुनें जिसकी चौड़ाई कम हो.  

* हार्ट शेप 

इस शेप का माथा और चीकबोन्स चौड़े होते है और ठुड्डी तक आते आते चेहरा पतला हो जाता है. रेक्टेंगुलर, ओवल या राउंड आप किसी भी फ्रेम को चुन सकते है. लेकिन एक बात ध्यान रखें की फ्रेम ऊपर की बजाए नीचे से चौड़ा होना चाहिए.

 

लड़कियों को पसंद आ रही हैं इस तरह की Rings

बिना पियर्सिंग के भी पहन सकती हैं नोज पिंस

खुद को ज्यादा कूल बनाना है तो इस तरह की रखें बियर्ड