महज 60 रूपए में फ्रीज या वाशिंग मशीन जो चाहे ले आए घर
महज 60 रूपए में फ्रीज या वाशिंग मशीन जो चाहे ले आए घर
Share:

अपनी 60वीं वर्षगांठ के अवसर पर ग्राहकों के लिए गोदरेज एप्‍लायंसेज ने एक आकर्षक योजना शुरू की है. इसके तहत 60 रुपए देकर कोई भी प्रीमियम एप्‍लायंस ग्राहक अपने घर ले जा सकते है. बाकी की रकम वे बिना ब्‍याज के ईएमआई के माध्यम से चुका सकते हैं. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी ने 'सोच के बनाया है' थीम के तहत यह योजना शुरू की है. कंपनी को इस फेस्टिव सीजन में उम्मीद है कि उसकी 30% ग्रोथ होंगी. यह ऑफर 1 अक्‍टूबर से 15 नवंबर 2018 तक उपलब्ध रहेगा. 

हर दिन 30 करोड़ लोग कर रहे इस्तेमाल, कहीं आप अनजान तो नही FACEBOOK के इस नए फीचर से

इसनए ऑफर के तहत कंपनी ने रेफ्रिजरेटर वर्ग में 32 नए मॉडल उतारे हैं. वाशिंग मशीन में 10 मॉडल लॉन्‍च किए गए हैं. साथ ही एसी और माइक्रावेव भी पेश किए गए हैं. ग्राहक ये उत्‍पाद सिर्फ 60 रुपए देकर घर ले जा सकते हैं. उन्‍हें इतना ही डाउन पेमेंट करना है. कंपनी ने ऑफर के तहत उत्‍पादों पर कई आकर्षक फाइनेंस स्‍कीम शुरू की हैं. इसमें फ्रिज, वाशिंग मशीन, माइक्रोवेव सिर्फ 999 रुपए में घर ले जाए जा सकते हैं. एसी और चेस्‍ट फ्रीजर के लिए 2499 रुपए डाउन पेमेंट करना होगा.

BSNL का एक और बड़ा धमाका, सभी कंपनियों को पछाड़ने के लिए लाई यह दमदार ऑफर

कंपनी ने हरेक माइक्रोवेव ओवन की खरीद पर 999 रुपए का ट्रियो बाउल मुफ्त देने की पेशकश भी की है. गोदरेज से उत्‍पाद खरीदने पर अन्‍य ऑफर के तहत ग्राहक को सैलून वाउचर, मील वाउचर और हॉलिडे पैकेज भी ग्राहकों को दिए जाएंगे. आपको जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने अमेजन, पैंटालून, लाइफस्‍टाईल, तनिष्‍क और कई अन्‍य कंपनियों से इस स्‍कीम के तहत करार किया है. 

यह भी पढ़ें...

10 GB रैम वाला दुनिया का पहला स्मार्टफोन तैयार, सभी को पछाड़ने वाली है OPPO

Honor 9N सबसे बेस्ट, गलती से भी ना खरीदें दूसरा स्मार्टफोन

पछताने के सिवा कुछ नहीं बचेगा, इस स्मार्टफोन पर मिल रहा है 7 हजार रु का डिस्काउंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -