पाक़िस्तान से हार के बाद मैक्सवेल कर रहे अपनी इज्ज़त नीलाम

Jul 10 2018 09:19 AM
पाक़िस्तान से हार के बाद मैक्सवेल कर रहे अपनी इज्ज़त नीलाम

नई दिल्ली: कुछ दिनों पहले ही पाकिस्तान, आॅस्ट्रेलिया और जिम्बॉम्बे के बीच त्रिकोणीय सीरीज का समापन हुआ है. जिसमे पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने रविवार को टी-20 का यह फाइनल मुकाबला आॅस्ट्रेलिया को मात देकर शानदार तरीके से मैच जीत लिया. 

इस जीत के बाद हर तरफ पाकिस्तान की टीम की जोरों-शोरों से तारीफें हो रही है.  क्योंकि उन्होंने आसानी से कंगारूओं को मात दी वहीं पाकिस्तान की जीत के साथ-साथ ग्लेन मैक्सवेल की भी चर्चा हो रही है. सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें मैक्सवेल खेल भावना का अपमान करते नज़र आ रहे हैं.  पाकिस्तानी फैन्स के साथ-साथ वहां के खेल पत्रकारों को भी मैक्सवेल का बर्ताव अच्छा नहीं लगा.

 

विडियो में दिख रहा है कि मैक्सवेल और पाकिस्तान के कैप्टन सरफराज खान आपस में हाथ मिलाए बिना आगे बढ़ जाते हैं. इस विडियो को शेयर करते हुए लोग मैक्सवेल की निंदा कर रहे हैं. साथ ही आप फोटो में भी देख सकते है किस तरह मैक्सवेल आगे बढ़ जाते है. इस बारे में लोग कह रहे हैं कि मैक्सवेल ने खेल भावना का अपमान किया है. बता दें कि फखर जमां के 91 रन की पारी और शोएब मलिक नाबाद 43 के साथ उनकी शतकीय साझेदारी के दम पर पाकिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया को शिकस्त दी और सीरीज अपने नाम की.

साउथ अफ्रीका की महिला क्रिकेटर्स हुई एक दूजे की

बर्थ-डे स्पेशल: सुनील गावस्कर के करियर पर एक नज़र

फीफा: ब्रिटिश मीडिया ने लिखा, बुधवार को सभी काम बंद, इंग्लिश टीम की जीत का जश्न

 

?