मैक्सवेल ने की मैथ्यू वेड पर टिप्पणी, लगा जुर्माना
मैक्सवेल ने की मैथ्यू वेड पर टिप्पणी, लगा जुर्माना
Share:

हाल ही में न्यूजीलैंड सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया वनडे टीम में शामिल किये गए ऑस्ट्रेलियाई आल राउंडर ग्लेंन मैक्सवेल पर साथी खिलाडी पर गलत टिपण्णी करने के लिए जुर्माना लगाया गया है. उन्होंने मैथ्यू वेड के बारे में टिपण्णी करते हुए कहा था कि ऑस्ट्रेलिया के घरेलु क्रिकेट प्रतियोगिता शेफील्ड शील्ड में विक्टोरिया टीम में उनके कप्तान वेड खुद को बल्लेबाजी क्रम में ऊपर रखते हैं जिससे उनका प्रदर्शन प्रभावित हो रहा है।

टीम के कोच डैरेन लेहमैन ने इस बात पर भी निराशा जताई थी कि मैक्सवेल ने वेड के बाद बल्लेबाजी करने की बात को सार्वजनिक रूप से इस तरह पेश किया है। हालांकि उन्होंने उम्मीद जताई कि टीम इस विवाद को जल्द ही सुलझा लेगी। ऑस्ट्रेलिया टीम के कप्तान स्टीवन स्मिथ को भी मैक्सवेल का यह व्यवहार ठीक नहीं लगा और उन्होंने कहा कि मैक्सवेल के इस बयान से हर कोई निराश है।

इस स्तर पर खेलते हुए आपकी नैतिक जिम्मेदारी भी होती है। आपको साथी खिलाड़ियों ,विपक्षी खिलाड़ियों तथा प्रशंसकों का सम्मान करना चाहिए। मैक्सेवल को इसी साल जून में वेस्टइंडीज दौरे पर एकदिवसीय टीम में शामिल नहीं किया गया था. इसके बाद वह श्रीलंका के खिलाफ सितंबर में हुई श्रृंखला में भी नहीं चुने गए थे. हाल ही में उन्हें वापस टीम में चुना गया है लेकिन अगर वो ऐसी हरकतें करते रहे तो फिर उनकी नेशनल टीम में वापसी काफी मुश्किल हो जायेगी।

विराट कोहली को टक्कर देगा यह पाकिस्तानी खिलाड़ी

गुलाबी नगरी में पड़े सचिन के कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -