मिलना, बिछड़ना और फिर मिलना ऐसा था टीना-अनिल अंबानी का रिश्ता
मिलना, बिछड़ना और फिर मिलना ऐसा था टीना-अनिल अंबानी का रिश्ता
Share:

टीना मुनीम को तो आप जानते ही होंगे. टीना मुनीम 80 के दशक की बॉलीवुड की सुपरस्टार रह चुकी है. टीना अम्बानी ने भारत के सबसे ग्रुप रिलायंस ग्रुप के फाउंडर धीरूभाई अंबानी के छोटे बेटे अनिल अंबानी से शादी की है. मगर क्या आप इनकी लव स्टोरी के बारे में जानते है. शायद नहीं! अनिल और टीना की लव स्टोरी किसी फिल्म स्टोरी से कम नहीं थी. मिलना, बिछड़ना और फिर मिलना उनकी जिंदगी में हुआ.

उन्हें इस रिश्ते को लेकर घरवालों की नाराजगी भी झेलना पड़ी. उन दोनों की मुलाकात एक शादी समरोह में हुई थी. टीना वहां ब्लैक ड्रेस में पहुंची थी, जो अनिल को बहुत पसंद आई थी. टीना को पहली मुलाकात के समय रिलायंस ग्रुप के बारे में कुछ नहीं पता था. परेशानी तब खड़ी हुई जब अनिल के परिवार ने इस रिश्ते के खिलाफ विरोध जताया. वे नहीं चाहते थे कि कोई एक्ट्रेस उनके घर की बहुत बने. परिवार के कारण अनिल ने टीना से दूरी बना ली. टीना को इससे धक्का लगा. वे दोनों दूर हो गए.

जिसके बाद साल 1989 में अमेरिका के लॉस एंजिल्स में बड़ा भूकंप आया था. उस समय टीना वही थी. अनिल ने तीन अक नंबर ढूंढ कर टीना को फोन किया. अनिल ने फोन पर सिर्फ टीना से यह पूछा कि क्या तुम ठीक हो? टीना का जैसे ही जवाब मिला अनिल ने फोन रख दिया. अनिल के इस व्यवहार के कारन टीना हैरान हो गई थी. जिसके बाद दोनों में फिर से बातचीत शुरू हो गई. जिसके बाद परिवार में सहमति के बाद 1991 में अनिल और टीना की शादी हो गई. अनिल और टीना अपनी मुलाकातों में अक्सर लोकल गुजराती में बात करते थे.

ये भी पढ़े 

ब्रेकअप का कारण हद से ज्यादा प्यार भी

पापा अपनी परी का बेटों के अपेक्षा रखते है अधिक ख्याल

लिव इन में रहने जा रहे तो सोच ले ये बातें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -