स्कूल से निकलते ही अचानक नीचे गिरने लगी छात्राएं, मचा हड़कंप
स्कूल से निकलते ही अचानक नीचे गिरने लगी छात्राएं, मचा हड़कंप
Share:

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर से एक अजब-गजब घटना सामने आई है यहाँ एक के बाद एक छात्राओं के बेहोश होकर गिरने से हंगामा मच गया. आरोप है कि इन सभी लड़कियों ने विद्यालय के नल से ही पानी पिया था. जैसे ही ये छात्राएं परीक्षा देकर विद्यालय से बाहर निकलीं एक-एक करके सभी बेहोश होकर गिरने लगीं. पीड़िताओं का आरोप है कि पानी में से गंदी गंध आ रही थी. इसे पीकर लड़कियों के पेट में दर्द एवं चक्कर आने लगे. वहीं मामले की खबर प्राप्त होते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई तथा पीड़िताओं को उपचार के लिए चिकित्सालय में भर्ती करा दिया गया है. फिलहाल सभी छात्राओं की स्थिति खतरे से बाहर है.

मुजफ्फरपुर के MSKV कॉलेज में मैट्रिक की परीक्षाएं चल रही हैं. इस बीच 21 फरवरी की प्रातः छात्राएं इस विद्यालय में अपनी परीक्षा देने के लिए पहुंची थी. परीक्षा समाप्त होने के बाद स्कूल में उपस्थित नल से कई छात्राओं ने पानी पिया था. तत्पश्चात, जैसे ही वो सभी विद्यालय से पानी पीकर बाहर आईं तो एक-एक करके बेहोश होकर गिरने लगी, जिससे वहां अफरा-तफरी मच गई. ये सभी छात्राएं राम किशोर उच्च विद्यालय छपरा की हैं. इस के चलते स्कूल की तरफ से पुलिस कंट्रोल रूम एवं एंबुलेंस को कॉल कर मामले की खबर दी गई तथा सभी को सदर चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. बीमार छात्राओं ने बताया कि विद्यालय में परीक्षा समाप्त होने के बाद पानी पीकर सभी छात्राएं निकलीं थीं. फिर जब छात्राएं घर जाने के लिए ऑटो में सवार हुई थी, इस बीच उनके पेट में दर्द एवं चक्कर आने की परेशानी शुरू हो गई. 

वहीं कई छात्राएं निरंतर हिचकी आने से भी बेहोश होकर गिर गई थी. कुछ तो अपने घर जाकर भी बेहोश हुई थी, जिन्हें घरवालों ने आनन-फानन में हॉस्पिटल में भर्ती कराया था. आगे छात्राओं ने बताया कि विद्यालय के नल से आने वाले पानी में अजीब गंध आ रही थी. इस पानी को पीने के बाद सभी को यह दिक्कत हुई, जिससे कई छात्राओं की अचानक तबीयत ख़राब हो गई. कई छात्राओं को तो 21 फरवरी की देर रात भी तबीयत बिगड़ने के कारण हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. मामले की जानकारी देते हुए SDO ने बताया कि डॉक्टर के मुताबिक, इन छात्राओं को परीक्षा का तनाव था. जिसे लेकर घबराहट की वजह से बेहोश हो गईं. फिलहाल चिकित्सकों की देखरेख में अभी बच्चियों का उपचार चल रहा है.

रिश्वतखोरी के मामले में घिरे सीएम सिद्धारमैया ! कोर्ट ने लोकायुक्त पुलिस को दिए जाँच के आदेश

अखाड़ा बना लातूर का पुलिस स्टेशन, सब-इंस्पेक्टर और कांस्टेबल में चले जमकर लात-घूंसे

स्टॉक ट्रेडिंग के नाम पर ठगी करने वाले गैंग का पर्दाफाश, पुलिस ने 45 हज़ार सिमकार्ड के साथ मास्टरमाइंड को दबोचा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -