इस देश में जबरन महिलाओं से कराई जाती बच्चे पैदा करने की खेती
इस देश में जबरन महिलाओं से कराई जाती बच्चे पैदा करने की खेती
Share:

दुनिया में ऐसी कई जगहें हैं जहां पर ऐसे-ऐसे काम किए जाते हैं जो गैरकानूनी होते हैं लेकिन फिर भी ये काम कानून की नज़रों से बचकर किये जाते हैं. हम आपको आज एक ऐसी ही जगह के बारे में बता रहे हैं जहां महिलाएं के साथ जानवरों जैसा सलूक किया जाता है. हम बात कर रहे हैं नाइजीरिया की हैरान करने वाली जानकारी के बारे में. यहाँ पर महिलाओं के साथ दिल दहला देने वाली हरकत को सरेआम अंजाम दिया जाता हैजिस जगह के बारे में हम आपको बता रहे हैं वहां लड़कियों की मुर्गी की तरह जबरन प्रेग्नेंट किया जाता है. जी हाँ... सुनकर शायद आपके भी रोंगटे खड़े हो गए हो लेकिन ये सच है.

नाइजीरिया में लड़कियों के साथ जानवर से भी बुरा व्यव्हार किया जाता है. जी हाँ...यहाँ भी कुछ ऐसी जगह है जहां पर खुलेआम लड़कियों के साथ बुरा बर्ताव किया जाता है. नाइजीरिया में 13 से 18 साल की लड़कियों को जबरन ही प्रेग्नेंट करके उनसे बच्चे पैदा करवाए जाते हैं. अब आपके दिमाग में भी ये सवाल आ रहा होगा कि आखिर इसके पीछे वजह क्या है तो हम आपको इसकी वजह बताते हैं.. दरअसल नाइजीरिया में ये एक गोरखधंधा बन चुका है. यहाँ पर लड़कियों से बच्चा पैदा करवाने के बाद इन बच्चों को उन लोगों को बेच दिया जाता है जिनके बच्चे नहीं होते. इस घिनौने काम को यहाँ बेबी फार्मिंग कहा जाता है.

इतना ही नही जब यहाँ लड़कियां प्रेग्नेंट होती है तो उन्हें बन्दुक के सांये में रखा जाता है. यहाँ पर ये घिनौना काम अनाथालय और अस्पतालों की दीवारों में कैद लड़कियों के साथ किए जाते हैं. लोग इस धंधे के लिए उन लोगों को पकड़ते हैं जो गरीब घर की या मजबूर हो. फिर उन लड़कियों के साथ ऐसा काम किया जाता है. आपकी जानकारी के लिए बता दें नाइजीरिया में एबॉर्शन करवाना गैर कानूनी है और इसी का फायदा उठाकर यहाँ बेबी फार्मिंग की जाती है.

इस देश में महिलाएं बनाती हैं पुरुषों से जबरदस्ती संबंध

बड़ी दूर से आते हैं लोग यहां कीचड़ में नहाने, अजीब है कारण

पिछले 8 साल से अपनी ही पेशाब पी रही है ये महिला, ये है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -