Share:
दूसरे लड़के के साथ घूम रही थी गर्लफ्रेंड, अचानक पड़ी बॉयफ्रेंड की नजर और फिर...
दूसरे लड़के के साथ घूम रही थी गर्लफ्रेंड, अचानक पड़ी बॉयफ्रेंड की नजर और फिर...

छतरपुर: मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में दो प्रेमी जोड़ों का हाई वोल्टेज ड्रामा चर्चा का विषय बना हुआ हैं। यूपी के दो युवा छतरपुर में अपनी प्रेमिका के साथ जन्मदिन मनाने आए थे, मगर लड़कियों के साथ घूमना उनको भारी पड़ गया, लड़की के दूसरे प्रेमी ने जब अपनी गर्लफ्रेंड को किसी अन्य युवक के साथ देखा तो उसने शख्स की बेरहमी से पिटाई कर दी। 

दरअसल, ये घटना लव ट्रायंगल की है। आजमगढ़ उत्तर प्रदेश का रहने वाला शख्स वैभव सिंह लखनऊ के रहने वाले अपने मित्र सचिन का बर्थडे मनाने के बहाने महोबा की रहने वाली अपनी दो महिला दोस्तों को लेकर छतरपुर पहुंचा था। युवक जिन लड़कियों को लेकर छतरपुर पहुंचे थे, उनका महोबा में भी अन्य युवकों से अफेयर था। महोबा से एक शख्स युवती का पीछा करते हुए छतरपुर पहुंचा तथा उसने अपनी गर्लफ्रेंड को दूसरे युवकों के साथ कार में पकड़ लिया। शख्स ने कार को बीच मार्ग में रोककर दूसरे शख्स वैभव सिंह के साथ पत्थरों से मारपीट आरम्भ कर दी। मामले में वैभव सिंह को नाक तथा सिर में गंभीर चोटें आई, जिसके पश्चात् उसे हॉस्पिटल में एडमिट किया गया, मगर महोबा से युवतियों का पीछा करते हुए आया शख्स शांत नहीं हुआ तथा युवक को मारने के लिए वो जिला हॉस्पिटल तक जा पहुंचा। पुलिस चौकी में कई घंटों तक हाई वोल्टेज ड्रामा जारी रहा, जिसके पश्चात् पुलिस ने लड़कों को कोतवाली ले जाकर पूछताछ की। 

वही युवतियों से मिलने आए लड़कों ने होटल पार्क प्लाजा में रुकने के लिए बिना किसी डॉक्यूमेंट के 1500 रुपये में 2 घंटे के लिए रूम बुक किया था। इस के चलते सचिन तिवारी अपनी प्रेमिका के साथ कमरे में था तो वहीं वैभव अपनी महिला दोस्त के साथ कार में बैठा रहा। वहीं, जब पुलिस ने होटल मैनेजर से विवरण माँगा तो उसने लड़का और लड़की को रूम देने की बात से मना किया, वहीं लड़के का कहना था कि उसने दो घंटे के लिए होटल में कमरा बुक किया था। इस घटना के पश्चात् ये स्पष्ट हो गया है कि होटल में ग्राहकों को बिना किसी वेरिफिकेशन के सरलता से कमरे दे दिए जाते हैं। 

यूपी में चुनावी सरगर्मी के बीच नोएडा में मर्सिडीज से मिले ढाई लाख कैश

नाबालिग को घर में कर रखा था कैद, जिस्मफरोशी की आशंका.. पुलिस ने किया रेस्क्यू

असलम मियां ने सोनू साहू बनकर लड़की को फंसाया, कई बार शारीरिक संबंध बनाए और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -