यूपी में चुनावी सरगर्मी के बीच नोएडा में मर्सिडीज से मिले ढाई लाख कैश

नोएडा: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की गहमागहमी के बीच नोएडा वेस्ट के बिसरख इलाके में एक मर्सिडीज कार में चेकिंग के दौरान ढाई लाख रुपये नकद मिले हैं. कार का ड्राइवर अमनदीप सिंह ढाई लाख रुपये के सोर्स के बारे में कोई स्पष्ट जानकारी नहीं दे सका. जिसके बाद पुलिस ने यह पैसा जब्त कर लिया है और गाड़ी मालिक की पहचान की जा रही है.

उल्लेखनीय है कि 3 दिन पहले ही सुपर लग्जरी कार Porsche से 21 लाख कैश मिला था. ऐसी आशंका जताई गई थी कि इन पैसों का इस्तेमाल चुनाव में किया जाना था. चुनाव के दौरान गौतमबुद्ध नगर में भारी मात्रा में नकदी मिलने का सिलसिला जारी है. हैरानी की बात यह है कि इस गाड़ी का ड्राइवर इन रुपयों के मामले में पुलिस को किसी भी तरह का संतुष्टिपूर्ण जवाब नहीं दे पाया, जिसके बाद राशि को जब्त करते हुए इनकम टैक्स को जानकारी दे दी गई है. 

बता दें कि गौतमबुद्ध नगर पुलिस दिन और रात बड़े स्तर पर तलाशी अभियान चला रही है. इसी क्रम में सेक्टर 58 इलाके में उस गाड़ी को रोका गया जिसमें 2123990 रूपए नकद बरामद हुए. गाड़ी को रोहित अवाना नाम का एक युवक चला रहा था. पुलिस ने जब रोहित से इस रकम के बारे में पूछताछ की, तो वह कोई स्पष्ट जवाब नहीं दे पाया, जिसके बाद पैसों को जब्त कर लिया गया और आगे की कार्रवाई की जा रही है. आशंका जताई जा रही है कि गौतमबुद्ध नगर की तीनों सीटों पर पहले चरण में वोटिंग होनी हैं. इसी में खर्चे के लिए यह पैसा ले जाया जा रहा था. पुलिस यह जानने का प्रयास कर रही है कि इस नकदी की सप्लाई कहां पर दी जानी थी. 

असलम मियां ने सोनू साहू बनकर लड़की को फंसाया, कई बार शारीरिक संबंध बनाए और फिर...

भाभी को किचन में बंद कर देवर करना चाहता गंदा काम, चाक़ू से काट दिया ये अंग

पति के सोते ही देवर संग रंगरेलियां मनाती थी भाभी लेकिन एक दिन....

Most Popular

- Sponsored Advert -