हाय श्री मोदी जी, एक बहन आपसे कुछ कहना चाहती है

Aug 19 2016 04:32 PM

नई दिल्ली : लगता है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा पाकिस्तान की दुखती रग पर हाथ रखने की सबसे ज्यादा खुशी यदि हो रही है तो वह बलूचिस्तान के लोगों में। बलूचिस्तान में न केवल मोदी की तारीफ के पुल बांधे जा रहे है वहीं रक्षा बंधन के अवसर पर वहां की एक युवती ने मोदी को रक्षा बंधन की शुभकामना देते हयु वीडियो भी पोस्ट किया है।

गौरतलब है कि स्वाधीनता दिवस के अवसर पर मोदी ने लालकिले की प्राचीर से भाषण देते हुये आतंकवाद के मुद्दे पर न केवल पाकिस्तान को कड़ी चेतावनी दी थी वहीं उन्होंने बलूचिस्तान के वर्तमान हालात को भी प्रमुख रूप से विश्व के अन्य देशों के सामने उठाया था। मोदी के रूख का बलूचिस्तान के लोग स्वागत करने से पीछे नहीं हट रहे है। इधर रक्षा बंधन के मौके पर वहां की बलोच स्टूडेंट आॅर्गनाइजेशन की चेयरपर्सन करीमा ने वीडियो पोस्ट करते हुये कहा है कि हाय श्री मोदी जी...मैं आपको भाई मानकर आपकी बहन आपसे कुछ कहना चाहती है....।

वीडियो में उसने मोदी से कहा है कि पाकिस्तान सेना के कारण यहां के लोग परेशान है, कई भाई सेना का निशाना बनकर अपनी जान गंवा चुके है और कितने ही लापता है।

बहने मानने लगी है भाई

करीमा ने पोस्ट किये गये वीडियो में यह भी कहा है कि न केवल वह बल्कि बलूचिस्तान की अन्य कई बहने भी आपको अब भाई मानने लगी है, क्योंकि आपने हमारी उस समस्या को उठाया है, जिसे किसी ने कभी भी उठाने की हिम्मत नहीं की है। करीमा ने यह भी कहा है कि हम अपनी लड़ाई लड़ रहे है लेकिन यदि आपकी आवाज हमारा सहारा बनती है तो हमें अपनी लड़ाई लड़ने में अधिक आसानी हो जायेगी।