प्रेम प्रसंग के चलते लड़की की हत्या कर गंगा में बहाया शव! प्रेमी ने दर्ज करवाई शिकायत

प्रेम प्रसंग के चलते लड़की की हत्या कर गंगा में बहाया शव! प्रेमी ने दर्ज करवाई शिकायत
Share:

जमुई: बिहार के जमुई से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहाँ जिले के बरहट थाना क्षेत्र के पाड़ो गांव के रहने वाले कुंदन नाम के शख्स को कोचिंग में एक लड़की से प्यार हो गया था. लगभग 4 सालों तक दोनों के बीच अफेयर चलता रहा. दोनों एक दूसरे के साथ शादी करना चाहते थे. कुंदन ने बात करने के लिए लड़की को मोबाइल भी दिया था. ये बात लड़की के पिता अशोक वर्णवाल को पता चली तो मोबाइल ले लिया तथा सख्ती बरतना शुरू कर दिया. फिर भी दोनों चोरी छिपे मिलते रहे. 20 फरवरी को कुंदन को पता चला कि उसकी प्रेमिका साक्षी प्रिया की मौत हो गई. घरवालों ने कहा कि साक्षी ने खुदखुशी कर ली. कुंदन को इस बात पर भरोसा नहीं हो रहा है. कुंदन का कहना है कि साक्षी कहती थी कि उसके पापा उसे मार डालेंगे. कुंदन और साक्षी के बीच चल रहे अफेयर के बारे में कुंदन की मां को भी पता था. कुंदन की मां ने साक्षी से बात भी की थी. 

लड़की के पिता अशोक वर्णवाल ने 21 फरवरी 2024 को बरहट थाने में शिकायत कर बोला कि उनकी बेटी साक्षी प्रिया को अपहरण कर लिया गया है. वो लापता है. इस शिकायत के पश्चात् पुलिस ने मामले की जाँच शुरू की तो पता चला कि लड़की की मौत हो गई है. उसके शव को घरवालों ने ही ठिकाने लगा दिया है. लड़की ने खुदखुशी की या फिर उसकी हत्या कर दी गई, पुलिस इस मामले का अभी खुलासा नहीं कर सकी है. अभी तक लड़की की लाश भी बरामद नहीं हुई है. पुलिस के मुताबिक, साक्षी के पिता अशोक वर्णवाल ने अपने सहयोगी पनपुरवा गांव के डॉ. आर कृष्णा के साथ मिलकर साक्षी के शव को रात में अपनी गाड़ी से मुंगेर ले जाकर गंगा में प्रवाहित कर दिया. फिर 21 फरवरी की प्रातः आर कृष्णा के बोलने पर अशोक ने बरहट थाने में साक्षी के प्रेमी कुंदन के खिलाफ शादी के लिए साक्षी का अपहरण करने की शिकायत कर दी. 

वही इस मामले की तहकीकात के चलते पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि लड़की की मौत हो चुकी है तथा उसके शव को घरवालों ने गंगा में प्रवाहित कर दिया है. फिर बरहट थानाध्यक्ष कुमार संजीव ने लड़की के पिता अशोक और आर कृष्णा को पकड़कर पूछताछ की. दोनों से पूछताछ के पश्चात् पुलिस उन्हें मुंगेर लेकर गई और गंगा में मोटरबोट के सहारे शव की तलाश आरम्भ की. काफी खोजबीन के बाद भी शव बरामद नहीं हो सका. पुलिस ने बताया कि शव को ठिकाने लगाने के पर्याप्त सबूत मिल चुके हैं. लड़की की मां के अनुसार, बेटी ने आत्महत्या कर ली, जिसके बाद उसके पिता नर्वस हो गए तथा अपने डॉक्टर दोस्त की मदद से शव को उसी रात मुंगेर ले जाकर गंगा नदी में प्रवाहित कर दिया. 

इंस्टाग्राम रील बनाने के बाद पुल से कूद गया युवक, जाँच में जुटी पुलिस

पटना में मचा बवाल! स्थायी नौकरी की मांग कर रहे ग्राम रक्षा दल के लोगों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज

टर्म इंश्योरेंस लेते समय मेडिकल टेस्ट अनिवार्य क्यूँ होते हैं?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -