बरसात के मौसम में दिखना चाहती है स्टाइलिश तो ऐसे करें ड्रेसअप

बरसात के मौसम में दिखना चाहती है स्टाइलिश तो ऐसे करें  ड्रेसअप

गर्मी हो या सर्दी के मौसम के मुकाबले मानसून में ड्रेसअप स्टाइल को बरकरार रखना थोड़ा मुश्किलभरा होता है. अपने ड्रेसअप लुक के वजह से इस मौसम में भी आप ट्रेंडी और यूनीक बना सकती हैं. इसके लिए आपको कुछ ड्रेसअप टिप्स, फैशन ट्रेंड को अपनाना पड़ेगा...

कुर्ती के साथ जैकेट 
इस ड्रेसअप में कुर्ती के ऊपर एक जैकेट को कैरी किया जा सकता है, जो इन दिनों काफी ट्रेंड में चल रहा है. आपको लॉन्ग, शॉर्ट दोनों साइज की जैकेट्स आसानी से बाजार में मिल जाएंगी. वर्किंग लेडीज इसे खूब पसंद करती हैं. दरअसल, बरसात में भीगने पर जैकेट को उतारा जा सकता है, इससे भीतर पहनी कुर्ती भीगने से बच जाएगी. आप अगर मानसून में ट्रेडिशनल लुक कैरी करना चाहती हैं तो यह ड्रेसअप आपके लिए बेस्ट विकल्प है. इस अवतार में आप कुर्ती से मैच करती लेगिंग्स पहन लें. आप चाहें तो इसके साथ स्कार्फ भी लें सकती हैं.

मिडी ड्रेस विद बेल्ट 
मिडी ड्रेस बेहद कंफर्टेबल होती है. इन दिनों कलमकारी प्रिंट की मिडी ड्रेस ट्रेंड में चल रही है. बाजार में अलग अलग डिजाइन, कलर्स में भी मिडी ड्रेसेस मिल जाती हैं. आप चाहें तो इसके साथ ट्रेंडी, स्टाइलिश बेल्ट भी कैरी कर सकती हैं. बरसात के मौसम में कॉटन के स्थान पर सिंथेटिक फैब्रिक से बनी मिडी को अधिक महत्व दें, क्योंकि सिंथेटिक फैब्रिक भीगने पर जल्दी सूख जाता है.  

प्रिंटेड शॉर्ट्स 
बरसात के मौसम में शॉर्ट्स पहनना एक अच्छा विकल्प है. शॉर्ट्स आपको कंफर्टेबल रहते हैं. इसे कैरी करके आप ट्रेंडी भी दिखाई देती हैं. इन दिनों लड़कियां फ्लोरल प्रिंट, कलमकारी प्रिंट शॉर्ट्स को अधिक पसंद कर रही हैं. अगर आप प्रिंटेड शॉर्ट्स पहन रही हैं तो उसके साथ साधारण कलर की टी-शर्ट कैरी करें. इसी प्रकार साधारण कलर के शॉर्ट्स के साथ प्रिंटेड टी-शर्ट कैरी करें.

सीएम शिवराज का कमलनाथ पर हमला, कहा- ये परदेशी लोग हैं, उप-चुनाव बाद दिल्ली चले जाएंगे

बदहाली में जीने को मजबूर बुनकर, यूपी सरकार दे जरूरी सुविधाएं: अजय कुमार लल्लू

कोरोना की गिरफ्त में पूरा KGMU अस्पताल, चीफ मेडिकल सुपरिटेंडेंट भी संक्रमित