सीएम शिवराज का कमलनाथ पर हमला, कहा- ये परदेशी लोग हैं, उप-चुनाव बाद दिल्ली चले जाएंगे
सीएम शिवराज का कमलनाथ पर हमला, कहा- ये परदेशी लोग हैं, उप-चुनाव बाद दिल्ली चले जाएंगे
Share:

भोपाल:  ग्वालियर-चंबल संभाग में सदस्यता अभियान के तहत ग्वालियर पहुंचे मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. सीएम शिवराज ने कहा कि कमलनाथ तुम गलत जगह उलझ गये. उन्होने जब महाराज से सड़क पर उतरने के लिए कहा तो महाराज ने कमलनाथ को ही सड़क पर ला दिया.

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि नरेंद्र सिंह है स्वच्छ पानी तो मिलेगा ही साथ ही चम्बल का पानी भी मिलेगा. दूध में शक्कर के जैसे हम आपस में घुल-मिलकर रहेंगे. सीएम शिवराज ने कहा कि कांग्रेस का 27 की 27 सीटों पर कांग्रेस का सफाया कर देंगे. कमलनाथ ने  भाजपा को नहीं हराया बल्कि भाजपा इस अंचल से हारी, जबकि सिंधिया जी के चेहरे पर मत मिले थे. उस जनता को ही कमलनाथ वक़्त नहीं देते थे. उपचुनाव के बाद तो कमलनाथ दिल्ली निकल जायेंगे. ये तो परदेशी लोग हैं. 

शिवराज ने कहा कि कमलनाथ बल्लभ भवन को दलालों का ठिकाना बना दिया था. सीएम शिवराज ने शायराना अंदाज में तंज कसते हुए कहा कि तेरी प्यारी-प्यारी सूरत को नजर न लगे. इसीलिये कमलनाथ जी कभी बाहर नहीं निकले. कमलनाथ से विकास की बात करो को कहते थे 'मेरे पास पैसे ही नहीं' हैं. अरे जब पैसे नहीं हैं तो क्या भाड़ झोंकने के लिए सीएम बने थे. शिवराज ने कमलनाथ पर जनता की पीठ में छूपा घोपने वाला करार दिया है. 

कनिमोझी ने फिर उठाया भाषाई मुद्दा, आयुष सचिव पर लगाए भेदभाव के आरोप

देवेंद्र फडणवीस बोले- बिहार का भाग्य बदल देगा ये विधानसभा चुनाव

ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले- पीएम मोदी से इस मामले में आगे हैं कमलनाथ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -