बैंगलोर : रिश्तों के बीच डॉगी बना दिवार
बैंगलोर : रिश्तों के बीच डॉगी बना दिवार
Share:

पेट यानी पालतु जानवर पुराने समय से ही इंसान के मददगार रहे है और इंसान ने भी पालतु जानवर को अपनी जान से भी ज्यादा मानता है । कई ऐसे किस्से हम कई बार सून चुके है जिसमें जानवर ने अपने मालिक के लिए जान की कुर्बानी दी है। लेकिन इंसान ने अपने पालतु जानवर के लिए कुछ किया हो ये कम ही सूनने में आया है। लेकिन हाल ही में एक किस्से की सोशल मीडिया में काफी चर्चा है। बेंगलुरु की कृष्णा वालिया नाम की एक युवती आजकल सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है। कृष्णा अपने डाॅगी से बहुत प्यार करती है जिसके चलते कृष्णा ने अपने होने वाले दूल्हे से शादी करने से इंकार करना पड़ा लड़के को उसका डॉगी पसंद नहीं था। लड़का नहीं चाहता था कि शादी के बाद लड़की अपने साथ अपना कुत्ता लेकर उसके घर आए। इसके बाद कृष्णा के फेसबुक चेट का स्नेपशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

मीडिया में आई खबरों में बताया गया कि कृष्णा की अरैंज मौरिज हो रही थी।  लड़के को उसकी मां ने पंसद किया था। जब कृष्णा के होने वाले दूल्हे ने उससे कहा कि पालतू कुत्ते से उनका प्यार जीवन का एक भाग  हो सकता है और पूरी जिंदगी नहीं और उसे इसके अलावा भी उसे अपपे जीवन की प्राथमिकताओं को तय करना चाहिए। इस पर कृष्णा ने कहा, मैं अपने कुत्ते को किसी के लिए नहीं छोड़ सकती। कुत्ता पालना जीवन का अस्थायी चरण नहीं है। ’

कृष्णा को अपने कुत्ते के प्रति लगाव को देखते हुए लड़के ने भी जवाब दिया, ‘यह सब कहने के लिए मुझे माफ करना, लेकिन ऐसा ही है तो आप कुत्ते से ही शादी कर लें।’  इसके बाद कृष्णा के फेसबुक चैट का स्नैपशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। लोग तरह-तरह से से अपनी राय दे रहे हैं कुछ लोग जहां कृष्णा का पक्ष ले रहे हैं तो वहीं कुछ लोग खुलकर युवक के पक्ष में भी कमेंट कर रहे हैं। चाहे कुुछ भी हो किस्सा रोचक तो है ही साथ ही पशु प्रेम कि मिसाल पेश करता  है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -