ब्वॉयफ्रेंड को किसी और के साथ देखने पर लड़की ने किया सुसाइड
ब्वॉयफ्रेंड को किसी और के साथ देखने पर लड़की ने किया सुसाइड
Share:

इंदौर : ग्वालियर की रहने वाली शिल्पू की इंदौर के एक होटल की चौथी मंजिल से गिरकर मौत हो गई। इंदौर में काम करने वाली शिल्पू का शव रविवार को बरामद किया गया। सिर, आंख और जबड़ा दो हिस्सों में बंट गया था। शिल्पू भदौरिया के पिता फौज में सूबेदार रमेश भदौरिया की बेटी थी। शहर के होटल लेमन ट्री के जिस कमरे की गैलरी से शिल्पू गिरी, उसे एम्जाल्प प्रोडक्ट लिमिटेड कंपनी के नाम से बुक कराया गया था।

सोमवार को दिनभर चली जांच में यह बात सामने आई कि शिल्पू के दोस्त आशुतोष ने लेमन ट्री होटल में एक दूसरी लड़की से भी रिश्ते बनाए थे। जब शिल्पू को इस बात का पता चला तो उसने अपनी जान दे दी। आशुतोष ने पुलिस से पूछताछ के दौरान बताया कि उसने ही शिल्पू को शाम को फोन करके बताया था कि ग्वालियर के दो लोग दंडोतिया होटल में रुके है, उनसे मिलना है।

होटल में सबने शराब पी औऱ डिनर वहीं से पैक करा लिया। रात को शिल्पू को चक्कर आया और वो गैलरी में गई और नीचे गिर गई। पुलिस की टीम ने उस होटल की तलाशी ली, जहां ये लोग रुके थे। कमरा नीरज ने बुक कराया था और यह शैलेंद्र सारस्वत की कंपनी के नाम से कॉरपोरेट बुकिंग थी।

यहां आपत्तिजनक सामग्री, शराब की बोतलें और चार ग्लास मिले हैं। कमरे में एक रेस्त्रां का डिनर पैक और नमकीन भी मिला है। पुलिस ने होटल के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले है, जिसमें दिन में एक दूसरी लड़की कमरे में जाती नजर आ रही है, वह शाम को कमरे से बाहर निकलती है। शिल्पू के मामा को शक है कि उनकी भांजी की हत्या की गई। उनका कहना है कि पुलिस हमें सच नहीं बता रही है। लेकिन पुलिस का कहना है कि मामला आत्म हत्या का है।

डिप्रेशन के कारण अरुणाचल के पूर्व CM कलिखो ने किया सुसाइड

क़र्ज़ में डूबे किसान ने की आत्महत्या : उत्तरप्रदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -