पेट में अचानक उठा दर्द और महिला के पेट से निकल आया बच्चा, नहीं थी प्रेग्नेंट
पेट में अचानक उठा दर्द और महिला के पेट से निकल आया बच्चा, नहीं थी प्रेग्नेंट
Share:

दुनियाभर से कई चौकाने वाले मामले सामने आते रहते हैं। अब जो मामला सामने आया है वह एक एयरहोस्टेस से जुड़ा है जिसने अचानक टॉयलेट में बच्ची को जन्म देने का दावा किया है। जी हाँ, मिली जानकारी के तहत लूसी जोन्स नाम की ट्रेनी एयरहोस्टेस ने दावा किया है कि उसे अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी तभी मिली जब उसने टॉयलेट जाने के दौरान बच्ची के 2 पैर बाहर आते देखे। इसके अलावा लूसी जोन्स ने यह भी दावा किया है कि वह Contraceptive pills ले रही थीं और कुछ ही दिन पहले उसे एयरलाइनंस की जांच में फिट टू फ्लाई भी घोषित किया गया था। जी दरअसल लूसी जोन्स का कहना है वह हाल तक समझ रही थीं उनके पीरियड आ रहे हैं और कुछ ही दिन पहले प्रेग्नेंसी टेस्ट भी निगेटिव आए थे। करीब 22 साल की लूसी ब्रिटेन के Bristol में रहती हैं और अब अचानक उन्होंने बच्चे को जन्म दिया है।

लूसी जोन्स (Lucy Jones) कहती हैं कि पिछले महीने जब उन्होंने बच्ची को जन्म दिया तो हैरान रह गईं, क्योंकि उनमें प्रेग्नेंसी के कोई लक्षण नहीं थे। केवल यही नहीं बल्कि उन्होंने गर्भनिरोधक का इस्तेमाल भी किया था। लूसी का कहना है वह प्रेग्नेंसी के दौरान करीब 10-15 बार क्लब गई थीं, शराब पी थीं, कई पार्टियां अटेंड की थीं। इसी के साथ दो निगेटिव प्रेग्नेंसी टेस्ट और मेडिकल परीक्षण के बावजूद लूसी जोन्स को इस बात का कोई अंदाजा नहीं था कि वह जल्द ही एक बच्ची को जन्म देंगी। वहीं इस मामले में ट्रेनी फ्लाइट अटेंडेंट ने बताया कि उन्हें एक रात पहले मामूली पीठ और पेट में दर्द हुआ था। आपको बता दें कि अपनी डिलीवरी के बारे में एक न्यूज एजेंसी से बात करते हुए लूसी ने कहा- 'मुझे नहीं पता था कि मैं प्रेग्नेंट थी जब तक कि मैंने टॉयलेट में बच्ची को नहीं देखा।'

उनका कहना है कि मैं बिस्तर पर थी, अचानक पेट में मरोड़ उठी। ऐसा लगा जैसे टॉयलेट जाने की जरूरत है। मैं जल्दी से टॉयलेट गई और वहीं एक बच्ची को जन्म दे दिया। इसके बाद फौरन एम्बुलेंस को कॉल किया, क्योंकि मैं घर पर अकेली थी। उस वक्त मुझे बहुत ज्यादा दर्द नहीं हुआ था। बस मेरी पीठ में दर्द और पेट में हल्का दर्द था, लेकिन कोई असहनीय दर्द नहीं था। वैसे अब लूसी की बच्ची Ruby बिल्कुल फिट है और वह 4 महीने की हो चुकी है।

इस मेले में सांप को दांत से दबोचकर गर्दन पर लपेट लेते हैं लोग

इस मंदिर की मिट्टी शरीर पर लगते ही गायब हो जाते हैं गठिया और वात रोग

महिला ने करवाया आइब्रो ट्रीटमेंट, उसके बाद जो हुआ देखकर चौंक जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -