गिरिराज सिंह का विवादित बयान, अगर कब्र चाहिए तो वन्दे मातरम् कहना होगा
गिरिराज सिंह का विवादित बयान, अगर कब्र चाहिए तो वन्दे मातरम् कहना होगा
Share:

पटना: बिहार की बेगूसराय लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार गिरिराज सिंह ने एक बार फिर आपत्तिजनक बयान दिया है. भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के सामने मंच से मुस्लिम समुदाय के लोगों को चेताते हुए केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा है कि अगर देश में कब्र के लिए तीन हाथ जगह चाहिए तो भारत में रहकर वंदेमातरम गाना होगा और भारत माता की जय बोलना ही होगा.

गिरिराज सिंह ने कहा है कि राजद के एक प्रत्याशी दरभंगा में कहते हैं कि मैं वंदे मातरम नहीं कहूंगा. बेगूसराय में भी कुछ लोग ऐसे हैं जो बड़े भाई का कुर्ता और छोटे भाई का पायजामा पहनकर घूम रहे हैं. किन्तु मैं उन्हें कहना चाहता हूं कि जो वंदे मातरम नहीं बोल सकता, जो भारत की मातृभूमि को प्रणाम नहीं कर सकता, वो इस बात का स्मरण रखें कि 'गिरिराज के नाना-दादा सिमरिया घाट में गंगा नदी के किनारे मरे, लेकिन उसी भूमि पर कोई कब्र नहीं बनाया, किन्तु अगर तुम्हें तो तीन हाथ जगह चाहिए तो तुम्हे वन्दे मातरम गाना ही होगा. अगर तुम ऐसा नहीं कर सके, तो ये देश तुम्हें कभी माफ नहीं करेगा.

बेगूसराय जिले में अमित शाह की चुनावी रैली के दौरान गिरिराज सिंह ने कहा है कि कुछ लोग बिहार की सरजमीं को रक्तरंजित करना चाहते हैं, सांप्रदायिक आग भड़काना चाह रहे हैं, लेकिन जब तक भाजपा है न बिहार में ऐसा होगा और न बेगूसराय की सरजमीं पर हम ऐसा होने देंगे. इस रैली के दौरान भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि भले उनके प्रत्याशी गिरिराज सिंह विकास को प्रमुख मुद्दा मानते हैं, लेकिन विकास और गरीबी से अधिक बड़ा मुद्दा बेगूसराय के लोगों के लिए टुकड़े-टुकड़े गैंग को शिकस्त देना है. ये राष्ट्रकवि रामधारी सिंह दिनकर की भूमि है. यहां राष्ट्रद्रोह की बात करने वालों के लिए कोई जगह नहीं है.

खबरें और भी:-

हरियाणा में पीएम मोदी समेत इन 40 नेताओं पर होगी प्रचार की जिम्मेदारी

VIDEO: शिवराज सिंह की कलेक्टर को खुली धमकी, कहा- हमारे दिन भी आएँगे, तब तेरा क्या होगा...

अशोक गहलोत के अनुसार इस रूप में जाने जाएंगे पीएम मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -