हिेंदूओं को पैदा करने होंगे अधिक बच्चे
हिेंदूओं को पैदा करने होंगे अधिक बच्चे
Share:

पटना। उत्तरप्रदेश चुनाव के पहले भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री की विवादित टिप्पणी सामने आई है। उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नेताओं और मंत्रियों को विवादित टिप्पणी करने से बचने की सलाह देते रहे हैं मगर इसके बाद भी केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह की टिप्पणी बेहद अहम मानी जा रही है। दरअसल गिरिराज ने कहा कि राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के प्रमुख ने अगस्त में हिंदूओं को अधिक बच्चे पैदा करने की सलाह दी है।

इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि कोई भी कानून नहीं कहता है कि हिंदूओं को अधिक बच्चे पैदा नहीं करना चाहिए। दरअसल गिरिराज सिंह हिंदू जनसंसद में उपस्थितों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने भगवान श्री राम की बात करते हुए भी काफी कुछ कहा। उनकी टिप्पणियों को उत्तरप्रदेश चुनाव के प्रचार के दौर में बेहद अहम माना जा रहा है।

उन्होंने कहा कि देश की जनता राम मंदिर पर बात क रही है मगर रामभक्त नहीं होंगे तो फिर मंदिर कैसे बनेगा। उन्होंने कई तरह के महत्वपूर्ण मसलों पर चर्चा की। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने अल्पसंख्यक शब्द की परिभाषा बदलने की मांग भी की। गिरिराज एक चैनल से चर्चा कर रहे थे जिसमें डनहोंने कहा कि अािखर मुस्लिमों की आबादी 20 करोड़ है तो फिर हिंेदूओं की आबादी क्यों नहीं बढ़ना चाहिए।

मुख्यमंत्री पर बरसाई गोलियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -