5000 बजट के हिसाब से अपनों को गिफ्ट कर सकते है ये गैजेट्स
5000 बजट के हिसाब से अपनों को गिफ्ट कर सकते है ये गैजेट्स
Share:

दिवाली का त्यौहार आने ही वाला है ऐसे में कुछ लोग बहुत चिंता में है कि वे अपनों को क्या तोहफा दे. अगर आपके पास सिर्फ 5000 रूपये ही है तो आप अपने दोस्तों को हमारे बताये तोहफे दे सकते है. ये तोहफे आपके बजट के है जानते है इन कुछ प्रोडक्ट्स के बारे में. आप इन प्रोडक्ट्स को खरीदने के बारे में सोच सकते है. 

पढाई करने वाले स्टूडेंट्स के लिए एक बहुत अच्छा गैजेट है. अगर स्टूडेंट्स किताब नहीं रख सकते है और उनके पास गैजेट के लिए जगह है तो आप उन्हें किंडल गिफ्ट कर सकते है. इस गिफ्ट की कीमत तो थोड़ी ज्यादा है पर अभी दिवाली का सीजन है इसलिए आप इसे सिर्फ 4,999 रुपये में खरीद सकते हैं. अगर आपके किसी दोस्त या परिवार के सदस्य को रात में किताब पढने का शौक है तो आप उन्हें एक बुक लैंप गिफ्ट कर सकते है.

इस बुक लैम्प का इस्तेमाल करके वे बिना किसी को परेशान किये अपनी बुक पढ़ सकते है. इस गैजेट में आपको बिल्ट इन लाइट मिलेगा जो किंडल के लिए भी काम करता है. इस बुक लैंप की कीमत 299 रुपये है. सभी को अपने लैपटॉप और स्मार्टफोन के लिए अच्छे कवर की जरूरत होती है. कवर खरीदने के लिए आप डेली ऑब्जेक्ट वेबसाइड का इस्तेमाल कर सकते है. 

इस वेबसाइड पर आप अपने लिए खुद डिजाइन भी चुन सकते है. इस वेबसाइड पर प्रोडक्ट 599 रुपये में मिल रहे है. अमेज़न बेसिक्स से आप सिर्फ 300 रुपये से शुरू प्रोडक्ट खरीद सकते है.        

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -