विराट के कारण खून के आंसू रोएगी शिवानी बुआ, सीरियल में आएगा जबरदस्त मोड़
विराट के कारण खून के आंसू रोएगी शिवानी बुआ, सीरियल में आएगा जबरदस्त मोड़
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में इन दिनों सई, राजीव एवं शिवानी बुआ को मिलवाने में लगी हुई है। सई के इस निर्णय से विराट और भी अधिक दुखी हो गया है। ऐसे में आगामी एपिसोड में दर्शकों को कई ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिलेंगे। आगामी एपिसोड में आप देखेंगे कि सई शिवानी बुआ (Shavani Bua) को समझाने का प्रयास करेगी। वो शिवानी बुआ से बोलेगी- 'राजीव को विराट सर ने मारा, उन्हें भला बुरा कहा, यहां तक कि गिरफ्तार भी करवा दिया। मगर उन्होंने कहा कि उनके साथ जो कुछ भी हो रहा है वो उसके हकदार हैं। उन्हें सजा अवश्य मिलनी चाहिए।' 

तत्पश्चात, सई ने कहा कि विराट सर का गुस्सा जायज है क्योंकि वो राजीव से बहुत नाराज हैं। मगर बुआ राजीव को अपनी गलती का एहसास है वो स्वयं लौटकर आए हैं माफी मांगने। इसके बाद सई (Sai) ने शिवानी बुआ से कहा कि राजीव आपसे बेहद प्यार करते हैं। इस बात का अहसास उनकी मां ने उन्हें तब करवाया जब वो आखिरी सांसें ले रही थीं। ये सब सुनकर शिवानी फूट-फूटकर रोएगी। शिवानी सई से बोलेगी राजीव की मां कई बार उससे मिलने आई थीं जब राजीव छोड़कर चला गया था। वो मुझसे बेहद प्यार करती थीं। 

दूसरी तरफ सई शिवानी बुआ को समझा रही है तो वहीं मौके का लाभ उठाकर पाखी (Pakhi) विराट (Neil Bhatt) को खाना खिलाने के बहाने उस पर डोरे डालने आएगी। पाखी विराट से बोलेगी कि मैंने तुम्हारी और सई की लड़ाई की आवाजें सुनी थी। तुम्हें देखकर लग रहा है कि तुम्हारी लड़ाई बहुत ज्यादा सीरियस थी। इसके बाद पाखी बोलेगी- मेरी दिक्कत ये है कि मैं तुम्हें ऐसे नहीं देख सकती, तुम मेरे दोस्त हो। इसके साथ ही पाखी विराट को सई के खिलाफ भड़काने का भी प्रयास करेगी। 

हिमांशी खुराना ने स्विमिंग पूल में लगाई आग, तस्वीरों से नजरें नहीं हटा पा रहे है फैंस

डिलीवरी वीडियो के बाद भारती सिंह ने शेयर किया नया पोस्ट, देखकर झूमे फैंस

VIDEO! ऐसी जगह से खिसक गई राखी सावंत की ड्रेस, देखते रह गए लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -