'गुम है किसी के प्यार में': भवानी दिखाएगी अपना असली रूप, एक-दूजे के करीब आएँगे निनाद और अश्विनी
'गुम है किसी के प्यार में': भवानी दिखाएगी अपना असली रूप, एक-दूजे के करीब आएँगे निनाद और अश्विनी
Share:

'गुम है किसी के प्यार में' में इन दिनों एक के बाद एक कई ट्विस्ट आ रहे हैं। शो में सई की परेशानियां कम होने का नाम नहीं ले रही है। इन दिनों आप देख रहे होंगे भवानी ने भले की सई को अपने घर की बहू मान लिया है लेकिन वो अब भी उसे पसंद नहीं करती है। जी हाँ और इसी के चलते भवानी एक बार फिर सई के सिर का दर्द बनने वाली है। अब तक आपने देखा सई और विराट को साथ देखकर पाखी जलभुनकर राख हो रही है। इस समय विराट ने पाखी को पूरी तरह से नजरअंदाज करना शुरू कर दिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GHUM HAI KISI KEY PYAAR MEIIN (@sairat___fanclub)

इन सभी के बीच सोनाली और ओमकार नया बखेड़ा खड़ा करते हैं। वहीं भवानी सोनाली और ओमकार को घर से जाने से रोक लेती है और जिसके बाद अश्विनी, सई को अपनी शादी की एलबम दिखाती है। इस बीच सई को पता चलता है कि निनाद और अश्विनी का रिश्ता पूरी तरह से बर्बाद हो चुका है। इस बात को जानने के बाद विराट बुरी तरह टूट जाता है और इस बीच अब शो की कहानी में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। शो के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे सई विराट को संभालेगी। वहीं दूसरी तरफ भवानी फैसला करेगी कि चौहान खानदान की बहू बनने के लिए सई को कुछ त्याग करने होंगे। चाहे उसके लिए विराट ही क्यों न नाराज हो जाए।

अब भवानी विराट के खिलाफ जाकर सई को चैलेंज करेगी। दूसरी तरफ सई और विराट, निनाद और अश्विनी की शादी की सालगिरह मनाने का प्लान बनाएंगे। वहीं पार्टी से ठीक पहले विराट सई को एक गुलाब का फूल भी देगा। इस दौरान विराट से फूल लेकर सई शरमा जाएगी। वहीं पार्टी के दौरान सई और विराट निनाद और अश्विनी को पुराने दिनों की याद दिलाएंगे और इस दौरान सई, विराट शानदार डांस परफॉर्मेंस भी देंगे। आने वाले एपिसोड में निनाद और अश्विनी पुराने खतों को पढ़ने वाले हैं और पुरानी यादें ताजा होते ही निनाद को एहसास होगा कि वो अश्विनी से कितना प्यार करता है। उसके बाद निनाद पूरे परिवार के सामने अश्विनी से अपने प्यार का इजहार करेगा। वहीं इस दौरान निनाद और अश्विनी को साथ देखकर सई और विराट रोने लग जाएंगे और वहीं पाखी भी थोड़ी इमोशनल हो जाएगी।

इस मशहूर एक्ट्रेस ने दिया दो जुड़वां बेटों को जन्म

बिग बॉस के घर में मचा भारी बवाल, दिवाली से पहले फूटे जमकर पटाखे

'शाहरुख खान का बेटा नशेड़ी है', इस मशहूर कॉमेडियन ने दिया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -