'गुम है किसी के प्यार में' के 300 एपिसोड पूरे, साई-पाखी संग विराट ने मनाया जश्न

टेलीविजन धारावाहिक 'गुम है किसी के प्यार में' इन दिनों खूब पसंद किया जा रहा है। शो हमेशा टीआरपी में टॉप पर रहता है और शो को हर व्यक्ति का प्यार मिल रहा है। जी हाँ, इस धारावाहिक को दर्शकों ने अब तक बहुत सारा प्यार दिया है और शो के हर एक कलाकार को लोग पसंद करने लगे हैं। अब हाल ही में इस धारावाहिक के 300 एपिसोड पूरे हो गए हैं और ऐसे में इस धारावाहिक की स्टारकास्ट ने शो के 300 एपिसोड होने पर सेलिब्रेशन किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neil Bhatt/अ‌‌‍दाकार (@bhatt_neil)

अब उस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं। इन तस्वीरों में नजर आ रहा है कि धारावाहिक 'गुम है किसी के प्यार में' के 300 एपिसोड पूरे होने पर शो की टीम ने केक काटकर खुशी मनाई है। इन तस्वीरों को शो में विराट का किरदार निभा रहे अभिनेता नील भट्ट ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो आप यहाँ देख सकते है। इन तस्वीरों में अभिनेता नील भट्ट के साथ आयशा सिंह (सई) और ऐश्वर्या शर्मा (पत्रलेखा) भी साथ में नजर आ रही हैं। इसी के साथ अन्य को-स्टार्स मिताली नाग (देवयानी), जितेंद्र बोहरा (सनी) भी साथ में सेलिब्रेट करते दिख रहे हैं।

वैसे इन दिनों शो का प्लॉट काफी दिलचस्प बना हुआ है। शो में पत्रलेखा के पति और विराट के भाई सम्राट (योगेन्द्र विक्रम सिंह) की दोबारा एंट्री हो गई है और उसके आने के बाद पत्रलेखा की जिंदगी में उतार चढ़ाव आ रहे हैं। दूसरी तरफ सई और विराट की जिंदगी में भी काफी उतार चढ़ाव देखने को मिल रहा है। अब शो में आगे भी बहुत कुछ ट्विस्ट लाने वाला होने वाला है जो देखना रोमांचक होगा।

MP: फिर बढ़ने लगे कोरोना संक्रमण के मामले, 24 घंटे में मिले 6 नए मामले

राजस्थान में 20 सितंबर से कक्षा 6वीं से 8वीं तक के स्कूल फिर होंगे शुरू

अगर खरीदना है IPhone 13 सीरीज तो देना होगा 40 हजार रुपये तक का टैक्स

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -