आजाद ने घेरा प्रधानमंत्री मोदी को,10 बजे आॅफिस आ जाते है, परंतु शामिल नहीं होते
आजाद ने घेरा प्रधानमंत्री मोदी को,10 बजे आॅफिस आ जाते है, परंतु शामिल नहीं होते
Share:

नई दिल्ली : मंगलवार को प्रधानमंत्री मध्यप्रदेश के झाबुआ जिले में आये थे। उन्होंने शहीद चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा पर माल्यापर्ण कर आयोजित सभा में कश्मीर मुद्दे पर बोला, लेकिन इस मामले में वरिष्ठ कांग्रेस नेता गुलाबनबी आजाद ने पीएम मोदी को घेरे में लिया है। आजाद ने बुधवार को राज्यसभा में कहा कि मोदी यूं तो अपने आॅफिस में सुबह 10 बजे से लेकर देर शाम तक बैठे रहते है, यह आदत तो उनकी ठीक है, लेकिन उन्हें मोदी की इस आदत पर आपत्ति है कि वे कश्मीर या अन्य प्रमुख मुद्दे पर बजाय संसद में बोलने के, बाहर ही बोलते रहते है। यदि उनमें दम है तो संसद में प्रमुख मुद्दों पर बोलकर दिखाएं।

नबी का कहना है कि प्रधानमंत्री मोदी ने मध्यप्रदेश की धरती पर कश्मीर मुद्दे को जबरन उकसाने का प्रयास किया है। गौरतलब है कि संसद में गुलाम नबी ने कश्मीर मामले में चर्चा करना चाही थी और इसके लिये उन्होंने केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह से अनुमति भी मांगी थी, जिसे स्वीकार कर लिया गया था और इसके बाद ही नबी ने मोदी पर हमला बोल दिया।

यहां उल्लेखनीय है कि कश्मीर में बीते एक माह से हालात काबू में नहीं है। लगभग हर जगह हिंसा का दौर जारी है और स्थिति से निपटने के लिये कफ्र्यू लगाया हुआ है। कांग्रेस नेता नबी का कहना है कि सरकार कश्मीर के मामले में अपना स्पष्टीकरण सदन में दे।

मुख्यमंत्री का इंतजार करता रहा शहीदों का शव, नहीं पहुंची महबूबा

नवाज ने UN को पत्र लिखकर की भारत की शिकायत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -