UP प्रभारी बनने के बाद पहली बार लखनऊ पहुंचे आजाद
UP प्रभारी बनने के बाद पहली बार लखनऊ पहुंचे आजाद
Share:

नई दिल्ली : पूर्व केंद्रीय मंत्री गुलाम नबी आजाद को कांग्रेस में चुनावी राज्यों की कमान मिलने के बाद और उत्तरप्रदेश के नए प्रभारी बनाए जाने के बाद सक्रियतौर पर पार्टी के लिए कार्य करते हुए देखा जा रहा है। गुलाम नबी आज़ाद यूपी कांग्रेस के नए प्रभारी बनने के बाद गुरुवार को पहली बार लखनऊ पहुंचे। इस दौरान उत्तरप्रदेश कांग्रेस ने अपने नए प्रभारी का स्वागत किया।

यहां पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आजाद का ऐतिहासिक तौर पर स्वागत किया। इस हेतु एयरपोर्ट से लेकर कांग्रेस कार्यालय और कांग्रेस कार्यालय से लेकर गांधी भवन तक झण्डे, बैनर और द्वारों से सजा दिया गया। कांग्रेस कार्यकर्ता एयरपोर्ट से लेकर विभिन्न मार्गों पर गुलाम नबी आजाद के स्वागत के लिए जुटे। जगह-जगह गुलाम नबी आजाद के स्वागत के लिए स्वागत मंच बनाए गए।

गुलाम नबी आज़ाद दो दिन के अपने लखनऊ दौरे से पहले दिल्ली में राहुल गांधी से मुलाकात की। जिसमे उन्होंने राहुल गांधी के साथ यूपी की नई कांग्रेस टीम को लेकर भी महत्त्वपूर्ण चर्चा की है। खबर है कि इस दौरे में ही गुलाम नबी आज़ाद कांग्रेस के नए अध्यक्ष, सीएलपी लीडर और चुनाव प्रभारी का ऐलान भी कर सकते है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -