होटल के इस कमरे में दुल्हन आज भी कर रही है अपने पति का इंतज़ार, आती हैं रोने की आवाज़ें

होटल के इस कमरे में दुल्हन आज भी कर रही है अपने पति का इंतज़ार, आती हैं रोने की आवाज़ें
Share:

दुनिया में वैसे तो कई गम हैं लेकिन कइयों के लिए दिल टूट जाना ज्यादा बड़ा गम होता है। ऐसा कई बार होता है कपल्स के बिच कि किसी का दिल टूट गया हो। ऐसी ही एक कहानी हम आपको बताने जा रहे हैं। बात साल 1927 की हैं जो एरिज़ोना में प्रेसकॉट के एक होटल में घटी थी।

दरअसल, फेथ समर्स नाम की एक नयी दुल्हन थी जो शादी के बाद अपने पति के साथ हनीमून मनाने इसी होटल में गयी थी जो कमरा नंबर 426 में रुके थे। अगले दिन उसका पति सिगरेट खरीदने के लिए होटल से बाहर गया और फिर कभी वापिस नहीं लौटा। उसके बाद किसी ने उसे नही देखा। ओरो उसकी पत्नी तीन दिन तक उसी कमरे में उसका इंतज़ार करती रही।

इंतज़ार के बाद भी वो नही आया तो फेथ ने फांसी लगा ली और तभी से इस होटल में उसकी आत्मा भटक रही है। कहा गया है कि उसे कई बार इस होटल के गलियारों में भटकते हुए देखा है। इतना ही नही आज भी लोगों को उस कमरे में बेड के पास फेथ के रोने की आवाजें सुनाई देती हैं।

कहा जाता है कि जब भी कोई औरत इस कमरे में रहने आती है, तो 'फेथ' अपना प्यार जताते हुए उनके पैरों की मसाज कर उन्हें आराम देती है। पर जब भी कोई मर्द इस कमरे में रहने आता है, तो उसे रात को डरावने सपने आते हैं।

ऐसी ही अन्य ख़बरों के लिए नीचे लिंक्स पर क्लिक करें :-

भूत प्रेत से बचना है तो ध्यान रखे ये बाते

गोरखपुर के इस अस्पताल में डॉक्टर्स नही बल्कि भूत करते हैं इलाज

इस गांव का भूत सिर्फ महिलाओं पर ही करता है हमल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -