अंतिम संस्कार करने पहुंचे लोगों के ऊपर गिरा शमशान घाट का लेंटर, 12 लोगों की मौत
अंतिम संस्कार करने पहुंचे लोगों के ऊपर गिरा शमशान घाट का लेंटर, 12 लोगों की मौत
Share:

गाजियाबाद: दिल्ली से लगे गाजियाबाद में बड़ी दुर्घटना हुई है। मुरादाबाद क्षेत्र में वर्षा के मध्य यहां एक श्मशान घाट का लेंटर गिर गया है। लेंटर ढ़हने से मलबे में कई लोग दब गए। फिलहाल 12 व्यक्तियों के शव को बाहर निकाल लिया गया है। अभी भी मलबे में कई और व्यक्तियों के दबे होने की संभावना है। लोगों को मलबे से निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है। प्रशासन की टीम अवसर पर उपस्थित हैं।

इसके अतिरिक्त एनडीआरएफ की टीम भी लोगों को मलबे से बाहर निकाल रही है। पुलिस अफसर ने बताया कि अभी तक कई व्यक्तियों को बाहर निकाल लिया गया है। जानकारी के अनुसार, मुरादनगर में रहने वाले फल विक्रेता राजाराम का आज प्रातः निधन हो गया था। राजाराम के परिजन तथा उनके जानकार मुरादनगर के श्मशान घाट में उनकी अंत्येष्टि में सम्मिलित होने आए थे। अंत्येष्टि के पश्चात् जब वर्षा होने लगी तो लोग वर्षा से बचने के लिए लेंटर के नीचे खड़े हो गए। उसी दौरान ये लेंटर भरभरा कर गिर गया।

वहीं, इस हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लिया है। मुख्यमंत्री दफ्तर की ओर से कहा गया कि गाजियाबाद के मुरादनगर में छत गिरने के मामले का संज्ञान लेते हुए कलेक्टर एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को तुरंत अवसर पर पहुंचकर राहत एवं बचाव कार्य संचालित करने के आदेश दिए हैं। सीएम ने कहा है कि घटना से प्रभावित लोगों को हर सम्भव सहायता पहुंचाई जाए तथा हादसे में घायल व्यक्तियों का समुचित इलाज सुनिश्चित किया जाए।

कोरोना की 'मेड इन इंडिया' वैक्सीन से PM मोदी के 'आत्मनिर्भर भारत' अभियान को मिलेगा बढ़ावा: अमित शाह

मैगनोलिया में सामने आए 21 कोरोना संक्रमित केस

शिवराज केबिनेट का हुआ विस्तार, तुलसी सिलावट-गोविंद सिंह को बनाया गया मंत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -