आशा शर्मा गाजियाबाद महापौर निर्वाचित
आशा शर्मा गाजियाबाद महापौर निर्वाचित
Share:

गाजियाबाद। उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद नगर निगम में नवनिर्वाचित महापौर आशा शर्मा ने करीब 100 पार्षदों के साथ पद और गोपनीयता की शपथ ग्रहण की। इस मामले में जानकारी सामने आई है कि, रामलीला मैदान में शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया। पार्षदों को पद और गोपनीयता की शपथ महापौर आशा शर्मा ने दिलवाई। इसके पूर्व महापौर आशा शर्मा को मंडलायुक्त प्रभात कुमार ने शपथ दिलवाई।

कार्यक्रम में उपस्थितों को संबोधित करते हुए मंडलायुक्त प्रभात कुमार ने बताया कि, आशा शर्मा को काम करने का अनुभव है और उन्हें कार्य करने की इच्छा भी है। नगर निगम को जनता के सहयोग और उत्साह की आवश्यकता है। मिली जानकारी के अनुसार, विदेश राज्यमंत्री जनरल सेवानिवृत्त वीके सिंह ने कहा कि, मेयर और पार्षद द्वारा आम जनता का ध्यान रखा जाएगा।

उन्होंने अपील की कि, वे किसी एक पार्टी के न होकर आम जनता के सेवक बनें। आशा शर्मा ने कहा कि, शहर के लिए बहुत से कार्य कर करने हैं। इन कार्यों के तहत कूड़ा निस्तारण व सीवर प्रबंधन बेहतर तरह से करना होगा। शहर को साफ रखना होगा। गाजियाबाद का विकास हैरिटेज को ध्यान में रखकर भी किया जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि वे आम जनता का भला जरूर करेंगी और शहर के उद्यानों के सौंदर्यीकरण के साथ लोगों की सुविधा के लिए तरह - तरह के कार्य भी करेंगी।

मुरादाबाद विश्वविद्यालय में फायरिंग

राज्यपाल ने की राष्ट्रपति से अपील

ट्रेन पलटाने के थे प्रयास अब होगी जांच ड्राइवर की सूझबूझ से टला हादसा

अब यूपी के मरीजों को मिलेंगी मेदांता की सुविधाऐं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -