अब मोबाइल App से युवा ले सकेंगे एक लाख तक का तुरन्त लोन
अब मोबाइल App से युवा ले सकेंगे एक लाख तक का तुरन्त लोन
Share:

नई दिल्ली : युवाओं के लिए यह खुश खबर है कि उन्हें अब उन्हें पैसों की कमी नहीं खलेगी, क्योंकि अब ऐसा मोबाइल एप आ गया है जो सिर्फ दस मिनट के अंदर ही लाख रूपए तक लोन तुरंत दे देता है. इस एप को 'अर्ली सेलरी' के नाम से दिल्ली-एनसीआर में जारी किया गया है. अर्ली सेलरी का कहना है कि यह एप 10 मिनट के अंदर लोन देने का फैसला कर लेता है. इस एप के जरिये लोन लेने के लिए युवाओं को फेसबुक आईडी, पेन नम्बर, बैंक लॉग इन या स्टेटमेंट से खुद को सत्यापित करना होता है. उसके कुछ ही घण्टों में आवेदक के खाते में पैसा ट्रांसफर हो जाता है.

अर्ली सेलरी के सह संस्थापक अक्षय मेहरोत्रा का कहना है कि यह एप शहरों में रहने वाले युवाओं को फ़ौरन मांग के हिसाब से अल्पकालिक लोन देता है. इस एप का पुणे और बेंगलुरु में परीक्षण हो चुका है. पांच साल में डेढ़ लाख से ज्यादा लोग डाउनलोड कर चुके हैं. अर्ली सेलरी का यह एप युवाओं में काफी पॉपुलर हो रहा है, लेकिन अर्ली सेलरी एप से लोन पाने के लिए आपको कुछ शर्तों का पालन करना जरुरी होगा.

लोन लेने के लिए आपकी फेसबुक आईडी होना जरुरी है. इसके अलावा पैन कार्ड, बैंक लॉग इन या स्टेटमेंट होना जरुरी है. मेहरोत्रा ने कहा कि दिल्ली-एनसीआर तेजी से विकास करने वाला बाजार है. यहां कई कामकाजी युवा हैं. हमारा मकसद तेजी से लोन देना है. 10 हजार से एक लाख तक का लोन ले सकते हैं जिसे 7 से 30 दिन के अंदर लौटाना पड़ता है. इस लोन पर 7 रुपए के हिसाब से ब्याज लगता है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -