एक साल पहले ऑटो ड्राइवर ने जर्मन लड़की के साथ किया था ऐसा
एक साल पहले ऑटो ड्राइवर ने जर्मन लड़की के साथ किया था ऐसा
Share:

नई दिल्ली: देश की राष्ट्रिय राजधानी दिल्ली में एक 19 वर्षीय जर्मन लड़की साथ ऑटो वाले द्वारा यौन उत्पीड़न किया गया. लड़की का आरोप है कि पिछले साल दिसंबर में एक ऑटो ड्राइवर और उसके कुछ साथियों ने मिलकर उसका यौन उत्पीड़न किया. पुलिस ने मामला दर्ज़ कर लिया.

एक साल बाद शिकायत करने की बात पर पीड़िता ने दिल्ली महिला आयोग से कहा कि वह उस वक्त अपने साथ हुई इस वारदात की शिकायत करने से डर गई थी. लड़की ने महिला आयोग को इस मामले में एक ईमेल किया था. इसके बाद दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया गया और मामला दर्ज हुआ.

लड़की ने अपने बयान में पुलिस को कहा की वह एक NGO में काम करती है और एक काम के सिलसिले में दिल्ली आई थी. 14 दिसंबर की रात तक़रीबन 8 बजे वह सेंट्रल दिल्ली स्थित अपने होटल से निकली और वापस लौटते समय रास्ता भटक गई.

उसने एक ऑटो ड्रायवर से मदद मांगी जिसने उसे होटल पहुंचाने का वादा किया लेकिन बाद में उसके साथ बदसलूकी की गई. लड़की ने कहा वह बुरी तरह से डर गई थी इस कारण उसने शिकायत नहीं की. पुलिस ने इस मामले में बतया की लड़की उन आरोपियों का चेहरा पहचान नहीं पा रही है लेकिन थोड़ी और पूछताछ के साथ ही जांच को आगे ले जाया जा सकता है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -