जुड़वाँ बच्चों के पिता बनने को लेकर बहुत उत्सुक हैं जॉर्ज क्लूनी
जुड़वाँ बच्चों के पिता बनने को लेकर बहुत उत्सुक हैं जॉर्ज क्लूनी
Share:

हॉलीवुड एक्टर जॉर्ज क्लूनी को पिता बनने में चाहे अन्य पुरुषों से ज्यादा वक्त लगा हो लेकिन अब जब एक साथ जुड़वाँ बच्चों के पिता बनने जा रहे हैं तो यह उनकी सबसे बड़ी प्रायोरिटी बन गया है. जॉर्ज क्लूनी और उनकी पत्नी अमाल के जून में जुड़वाँ बच्चे होने वाल हैं और जॉर्ज इसके लिए अभी से तैयारी करने लगे हैं. जॉर्ज जितना काम हमेशा करते हैं अब उतना काम नहीं कर रहे हैं और इसका कारन यही है कि वो अपने होने वाले बच्चों के लिए भरपूर समय बचाना चाहते हैं.

हालाँकि अभी वो ख़ुशी की घड़ी आने में अभी करीबन पांच महीने पड़े है लेकिन जॉर्ज अभी से बहुत ज्यादा उत्साहित हैं और उनकी ख़ुशी व उत्साह छुपाये नहीं छुपता। उनके दोस्त भी यही मानते हैं कि जॉर्ज पिता बनने को लेकर बहुत खुश हैं. उनके एक दोस्त ने बताया कि में जॉर्ज के साथ सेट पर शूट कर रहा था और वो मुझे साइड में खींच कर ले गए और उत्साहित से कि वो पिता बनने वाले हैं और उनकी यह ख़ुशी देखकर मेरी आँखों में ख़ुशी के आंसू आ गए.

अक्सर सेलिब्रिटीज अपने प्रेगनेंसी की बात छुपाते हैं और शुरूआती 6 महीनों तक तो किसी को कुछ भी नहीं बताते लेकिन जॉर्ज तो इस कदर खुद ख़ुशी के मारे सब को यह बता रहे हैं कि वो बाप बनने वाले हैं. हमें पूरा यकीन है कि जॉर्ज बहुत अच्छे पिता साबित होंगे।

ये हैं हॉलीवुड की वो हॉरर फिल्मे, जिनके सेट पर असलियत में थे भूत

किसी भी महिला को देखने में सिर्फ आम आदमी ही नही, बल्कि सेलिब्रिटी भी हैं लाइन में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -