ये हैं हॉलीवुड की वो हॉरर फिल्मे, जिनके सेट पर असलियत में थे भूत
ये हैं हॉलीवुड की वो हॉरर फिल्मे, जिनके सेट पर असलियत में थे भूत
Share:

भूत प्रेत की कहानियां अक्सर सुनते हैं हम। कई फिल्म भी देखते हैं जो हॉरर होती हैं। उन फिल्मों के सीन भी इतने डरावने होते हैं जिन्हें देखकर हम डर जाते हैं और ये सोचते हैं कैसे कर लेते हैं ये सब। लेकिन फिर ये भी सोच लेते हैं कि ये तो सिर्फ शूटिंग ही है और सारे लोग भी साथ में रहते हैं। बात करें असल की तो कई जगहों को ऐसा भी बता दिया है कि ये जगह भूतिया है और यहाँ अक्सर भूतों का आना जाना लगा रहता है। लेकिन हम बात कर रहे हैं हॉलीवुड की कुछ हॉरर फिल्मों की। जिनके सेट पर असल में भूत मौजूद थे। आइये आपको बताते हैं उनके बारे में।

* Behind the Candelabra - इस फिल्म में दो एक्टर थे ,जब इस फिल्म की शूटिंग की जा रही थी तब यहाँ इन्हें छींकने की आवाज सुनाई देती थी।

* The Omen - इस फिल्म को सबसे डरावना कहा जाता है, इस फिल्म के डायरेक्टर को भूत दिखने लगे थे और कई बार इनकी शूटिंग भी ख़राब हुई थी।

* Universal Studios - ये एक हॉन्टेड स्टूडियो है जहाँ कई फिल्मे शूट हुई हैं और यहाँ काम करने वालों को भी कई बार भूत के होने का एहसास हुआ है।

* The Exorcism of Emily Rose - इस फिल्म में जेनिफर कारपेंटर ने एक भुतिया लडकी होने का किरदार निभाया था और इसी के दौरान उन्हें कई अजीब चीज़े भी महसूस हुई थी।

ऐसी ही अन्य ख़बरों के लिए नीचे लिंक्स पर क्लिक करें : -

Photos : ये हैं जानवरों की अलग प्रजाति के भाई-भाई

Video : वैलेंटाइन डे स्पेशल, रिलेशनशिप Vs सिंगल

टेडी डे : क्या कहता है आपका ख़ास टेडी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -