अनोखा प्यार: समलैंगिक शादी के लिये स्कूटी बेची और छोड़ दिया घर
अनोखा प्यार: समलैंगिक शादी के लिये स्कूटी बेची और छोड़ दिया घर
Share:

राजगढ़: जिले के खिलचीपुर थाने में गुरूवार को पहली बार एक अनोखा मामला सामने आया जब दो युवतियॉ आपस में एक साथ रहने के लिये घर से भाग गई। जिसकी गुम शुदगी की रिपोर्ट एक युवती के परिजनों ने  सोमवार थाना खिलचीपुर में दर्ज की गई। तलाश करने पर थाना ब्यावरा पुलिस द्वारा जानकारी मिलने पर ब्यावरा के ही सुठालिया रोड स्थित एक मकान से दोनो को बरामद किया गया। जिसकी जानकारी खिलचीपुर पुलिस को दी गई जिस पर थाना खिलचीपुर से बल ब्यावरा गया और दोनों युवतियों को खिलचीपुर थाना लाया गया। जैसे ही इसकी सूचना मीडिया को मिली तो ब्यावरा निवासी युवति ने बताया कि हम दोनों कि कुछ समय पहले ही दोस्ती हुई थी। और पता  ही नही चला कि दोस्ती कब प्यार में बदल गई हम दोनो की रात-रात भर फोन पर बाते होती थी और हमने एक दूसरे के साथ शादी करने का निर्णय ले लिया जिसके  लिये मैने अपनी होंडा कम्पनी की गाडी एक्टीवा जो कि 63हजार 155 रूपये में खरीदी थी। को मात्र चालीस हजार रूपयों में बेच दिया।

खिलचीपुर थाना प्रभारी इन्द्रराज सिंह ने बताया कि एक लडकी की गुम शुदगी का मामला खिलचीपुर थाने में दर्ज हुआ था। एक सज्जन ने बताया कि  उनकी लडकी 28 फरवरी से बिना बतायें कहीं चली गई है। परिजनों ने बताया कि ब्यावरा कि एक लडकी उसकी दोस्त थी जिससे वो मिला करती थी। जिससे परिवार को  कोई आपत्ति नही थी दोनो लडकियों का यही कहना  है कि हम एक दूसरे से प्यार करती  है। और साथ में रहना चाहते हे। 

वहीं जानकारी के अनुसार दोनो युवतियॉ तीन चार दिन से ब्यावरा के सुठालियॉ रोड पर एक मकान किराये से लेकर गुपचुप तरीके से साथ साथ रह रही थी। शाम को दोनो के परिजन थाने में पहूॅचे तथा दोनो लडकियों अपने-अपने घर ले जाने के लिये प्रयास कर रहे है।

कैसे हुआ प्यार

खिलचीपुर में रहने वाली नाबालिग लड़की 5 महीने पहले अपनी नानी के इंतकाल के कार्यक्रम में शामिल होने ब्यावरा गई थी, उसी दौरान में 1 महीने अपने नाना के यहा रुकी, उसी दौरान मकान में ऊपर किराये से रहने वाली एक युवती से उसकी दोस्ती हो जाती हे और धीरे धीरे मोबाइल पर रात रात भर हुई बाते इनकी प्यार में बदल जाती हे।

और पढ़े-

अनोखी परंपरा, लड़के से करवाई लड़के की ही शादी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -