दिलीप ट्रॉफी ख़िताब जीतने के बाद ऐसा कुछ बोले कप्तान गंभीर
दिलीप ट्रॉफी ख़िताब जीतने के बाद ऐसा कुछ बोले कप्तान गंभीर
Share:

नई दिल्ली : अपनी कप्तानी में इंडिया रेड के खिलाफ इंडिया ब्लू को दलीफ ट्राफी का खिताब दिलाने वाले कप्तान गौतम गंभीर ने कहा कि सामूहिक प्रयास से टीम खिताब जीतने में सफल रही। रवींद्र जडेजा (5 विकेट) और कर्ण शर्मा (3 विकेट) की दमदार गेंदबाजी के सामने शिखर धवन और युवराज सिंह जैसे सितारों से सजी इंडिया रेड ने दलीप ट्राफी फाइनल के आखिरी दिन बुधवार को यहां पूरी तरह समर्पण कर दिया और इस एकतरफा मुकाबले में इंडिया ब्लू 355 रन की शानदार जीत के साथ खिताब अपने नाम करने में कामयाब रही।

गंभीर ने मैच समाप्ति के बाद कहा, निश्चित रूप से टीम ने एकजुट होकर काफी अच्छा खेल दिखाया। टॉस जीतने के बाद 700 रन बनाना काफी अहम था। हमने एकजुट होकर जो प्रदर्शन किया वह काफी सफल साबित हुआ। अपनी कप्तानी में टीम को खिताब दिलाने से अच्छा और कुछ नहीं हो सकता है। इससे ड्रेसिंग रूम में काफी आनंद आएगा। कप्तान ने कहा,टॉस जीतने के बाद अगर आपका कोई बल्लेबाज 250 का स्कोर बनाता है तो बहुत अच्छी बात है और मुझे उम्मीद है कि चेतेश्वर पुजारा अपने इस फॉर्म को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में भी जारी रखेंगे।

इस जीत में सभी खिलाड़यिों ने अपना योगदान दिया। मुझे पता है कि चार और पांच दिन के खेल में अच्छी शुरुआत देना टीम के लिये काफी अहम होता है। उम्मीद है कि मैं अपने इस फार्म को आगे भी जारी रखूंगा।

तिहाड़ जेल में सजा काटने वाला शख्स बना रणजी टीम का कोच

इस रिकॉर्ड के बेहद करीब कोहली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -